Saturday, December 3, 2022

चोरों ने रोकी दिल्ली मेट्रो की रफ्तार, काट ले गए केबल

नई दिल्ली, दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन सेवा आज सुबह आठ बजे से ही बाधित है, यमुना बैंक और इंद्रपस्थ के बीच मेट्रो सेवा बाधित होने के चलते यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अब डीएमआरसी ने बताया है कि केबल चोरी की वजह से ऐसा हुआ है और रात को सर्विस बंद होने के बाद ही इसे दुरुस्त किया जा सकता है.

ब्लू लाइन में दिक्क्त

डीएमआरसी ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी कि इंद्रप्रस्थ और यमुना बैंक स्टेशनों के बीच सुबह से ही मेट्रो सेवा बाधित है. वहीं, वैशाली/नोएडा की ओर जाने वाले डाउन लाइन पर केबल चोरी के संदिग्ध केस की वजह से ऐसा हुआ है, डीएमआरसी ने यह भी कहा है कि रात में मेट्रो सर्विस बंद होने के बाद ही इसे ठीक क्या जा सकता है, साथ ही डीएमआरसी ने चोरी का स्थान पता लगाने और तार बदलने में 3 घंटे का समय लगने की बात कही गई है.

ब्लू लाइन पर चल रही ट्रेनों में भी इसे लेकर अनाउंसमेंट की जा रही है. डीएमआरसी ने सोशल मीडिया के जरिए भी यात्रियों को जानकारी दी है, ताकि वे घर से थोड़ा जल्दी निकलें और उन्हें कहीं जाने में देरी न हो. ब्लू लाइन पर सुबह यह दिक्कत उस समय आई जब लोग अपने दफ्तरों के लिए निकले थे, नोएडा को द्वारका सेक्टर 21 से जोड़ने वाले अति व्यस्त रूट पर सेवा बाधित होने से लोगों को ऑफिस जाने में बहुत देरी हो गई. बहुत से यूज़र्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी दिक्कतें साझा की है.

तो वहीं, कुछ लोग इस पर तरह-तरह के मीम्स बना कर भी शेयर कर रहे हैं.

Latest news