नई दिल्ली: दो पत्नियों के बीच लगातार हो रहे झगड़ों से परेशान एक शख्स अपनी एक पत्नी से छुटकारा पाने के लिए उसे बेचने की कोशिश में जीबी रोड पहुंच गया. लेकिन यहां खरीदार नहीं मिलने के बाद पति का इरादा पत्नी की हत्या करने का था. इसी बीच दिल्ली पुलिस को इसकी भनक लग जाती है और कमला मार्केट के SHO सुनील कुमार सद्दाम हुसैन नामक उस शख्स को धर दबोचने में जुट गए. लेकिन इसके लिए पुलिस ने जो हथकंडे अपनाए वो कमाल का है.

सद्दाम अपनी पत्नी को बेचने के लिए सारे प्रयास कर लिए लेकिन सफलता नहीं मिली. इधर पुलिस भी उसके पकड़के में जुट गई. लेकिन पुलिस को सद्दाम को गिरफ्तार करने के लिए खुद खरीदार बनना पड़ा. एसएचओ ने पूरी प्लानिंग के साथ जाल बिछाया. यहां तक की एक सिपाही को खरीदार बनकर सद्दाम से फोन पर बात कराया इसके बाद दोनों के बीच एक मीटिंग होती है. अपने पत्नी को बेचने की जल्दबाजी में सद्दाम ने सिपाही के साथ डील पक्की कर ली.

दोनों के बीच 1.20 लाख में डील पक्की हुई. सद्दाम ने एडवांस की डिमांड की जिसके बाद सिपाही ने उसे 10 हजार रुपए भी दिए. ताकि उस पर सद्दाम का विश्वास बना रहे. इसके बाद आरोपी को महिला के साथ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन स्थित शिवाजी पार्क के पास बुलाया गया. आरोपी जैसे ही अपनी पत्नी को लेकर शिवाजी पार्क पहुंचा पहले से इंतजार कर रही पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने जब सद्दाम की तलाशी ली तो उसके पास से एक चाकू बरामद हुआ. पूछताछ में सद्दाम ने बताया कि उसकी दो पत्नियां हैं. लेकिन दोनों के बीच आये दिन झगड़ा होता रहता है. जिससे परेशान होकर वो एक पत्नी को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया था. लेकिन बाद में सोचा कि क्यों न पत्नी को बेच दिया जाए. इसके बाद उसने परिवार को घुमाने के बहाने दिल्ली लेकर आया था. बता दें कि सद्दाम हुसैन मूलरूप से बिहार के अररिया के रहने वाला है, लेकिन वह लंबे समय से पानीपत में रहकर छोटी नौकरी करता था.

NDMC स्कूल के दूसरी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप, आरोपी इलेक्ट्रिशियन गिरफ्तार

बुलंदशहरः पुलिस की गाड़ी पर हमला करने वाले 6 कांवड़िए अरेस्ट, मुख्य आरोपी पप्पू भी गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App