नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग एक धर्म विशेष को लेकर आपत्तिजनक बातें कर रहे हैं, अपशब्द बोल रहे हैं और भड़काऊ भाषण भी दे रहे हैं। वायरल वीडियो कनॉट प्लेस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली जंतर मंतर रोड पर 8 अगस्त को आयोजित एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है।

दावा है कि 8 अगस्त को आयोजित एक कार्यक्रम में अज्ञात लोगों ने धर्म विशेष के खिलाफ नारेबाजी की। सुप्रीम कोर्ट के वकील अश्वनी उपाध्याय ने जंतर मंतर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया था, जो भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ के उपलक्ष्य में था।

वहीं, अश्वनी उपाध्याय ने इस वीडियो के संबंध में कहा है कि उनके कार्यक्रम में इस तरीके के कोई भड़काऊ भाषण नहीं दिए गए हैं। वह खुद दिल्ली पुलिस से इस विषय में शिकायत कर रहे हैं और जो लोग भी इस मामले में शामिल है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

पुलिस ने इस मामले में कनॉट प्लेस थाना के में आईपीसी की धारा 153a, 188 और 51 डीडीएमए एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।’’

CISCE Improvement Exam: 10वीं-12वीं की कंपार्टमेंट और इम्प्रूवमेंट एक्जाम्स का शेड्यूल आया, 16 अगस्त से एग्जाम

Uttarakhand Fake Corona Testing: कुंभ में फ़र्ज़ी कोरोना टेस्ट का खुलासा, ईडी ने दिल्ली से देहरादून तक लैब्स पर मारे छापे, फर्जी बिल, लैपटॉप और 30.9 लाख रुपए बरामद

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर