नई दिल्ली. DELHI GANGWAR : टिल्लू गैंग के एक सदस्य की रोहिणी सेक्टर 15-16 में 2 हमलावारों ने गोली मरकर हत्या कर दी थी. घायल हालत में टिल्लू को अस्तपताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राजधानी में बढ़ रहे गैंगवार

राजधानी में गैंगवॉर की घटनाऐं लगातार बढ़ती जा रही है. आपको बता दे इससे पहले रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ़ गोगी की हत्या हो गई थी. कोर्ट में हुए इस शूट-आउट में टिल्लू गैंग का नाम सामने आया था, तभी से दिल्ली पुलिस गैंगवार जैसी घंटनाओ की आशंका में थीं, रोहिणी में हुए इस मामले ने दिल्ली पुलिस की परेशानियाँ और बड़ा दी है.

जानकारी के मुताबिक टिल्लू के खिलाफ 5 गंभीर आपराधिक मामलो में केस दर्ज है.दो हमलावरों ने टिल्लू को रोहिणी सेक्टर 15-16 के बाज़ार में गोली मारी गई जिसके बाद उन्हें बीएसए अस्पताल ले जाया गया,जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने टिल्लू को मृत घोषित कर दिया।

साल 2019 में दीपक को गिरफ्तार किया था : Delhi North DCP 

दिल्ली नॉर्थ के DCP ने बताया साल 2019 में दीपक को संदीप उर्फ़ ढिल्लू के साथ गिरफ्तार किया था, जो टिल्लू गैंग का सदस्य है. दीपक पर संदीप उर्फ़ ढिल्लू को पुलिस से भागने में मदद का आरोप लगा था. बता दें बिते दिनों जितेंद्र गोगी गैंग ने सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था हम चुप बैठे हैं इसका मतलब यह नहीं हैं की हम मर गए हैं। इस पोस्ट के कुछ दिन बाद रोहिणी में टिल्लू गैंग के एक सदस्य को गोली मारकर हत्या की है,पुलिस बल को सक हैं की इसमें गोगी गैंग का हाथ हो सकता है.

 

यह भी पढ़ें :

CORONA VACCINATION UPDATE: 2 से 18 साल के बच्चों के लिए कोवैक्सीन को मिली मंजूरी,जल्द शुरू होगा टीकाकरण

Anshu Malik in World Championship: इंजरी ने मुझे वर्ल्ड चैम्पियन नहीं बनने दिया : अंशू मलिक

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर