Delhi Gangrape News

नई दिल्ली:Delhi Gangrape राजधानी दिल्ली में 21वर्षीय महिला साथ 3 लोगों ने गैंगरेप किया, जिसमे से 1 आरोपी नाबालिग है. सूचना के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं के केस दर्ज कर लिए गए है और आगे की जाँच-पड़ताल जारी है. मामला उत्तर-पश्चिम दिल्ली जिले के बुध विहार फेस-1 इलाके का है . पुलिस ने बताया की दुष्कर्म की घटन दो दिन पहले गुरुवार को हुई.

पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी कि वह एक आरोपी की फैक्ट्री में नौकरी करती है. जहां महिला को मालिक ने काम से बुलाया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि उसका गैंगरेप वहीँ हुआ था. इस घटना के बाद पीड़िता को किसी को नहीं बोलने के लिए कहा गया, किसी को बताने पर जान से मरने की धमकी भी दी गई. वहां से निकलने के बाद पीड़िता ने PCR कॉल करके पुलिस को बुलाया और घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने कानून की संबंधित धाराओं के तहत विजय विहार पुलिस स्टेशन में तीनो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक दो आरोपियों में फैक्ट्री मालिक उमेश और जिम मालिक सुनील कुमार वत्स शामिल है और एक आरापी नाबालिग है जिसे हिरासत में लिया गया है.

ये भी पढ़ें :-  

Mata Vaishno Devi stampede : नये साल पर वैष्णो देवी में भगदड़, 12 की दर्दनाक मौत, 15 घायल

New Year Celebration 2022 सोनम कपूर ने पति आनंद संग Liplock करते हुए शेयर की फोटो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर