नई दिल्ली.  दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 17,364 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान शहर में 332 मरीज़ों की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक इतने ही वक्त में 20,160 मरीज़ कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं।

शनिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को चिराग दिल्ली के सर्वोदय गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया। वहां 18-44 आयु वर्ग के लोगों को टीका लगाया जा रहा है। दिल्ली के 100 स्कूलों में टीके लगाए जा रहे हैं और प्रतिदिन 1 लाख लोगों को टीका लगाया जा रहा है।

वैक्सीन की कमी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि आज वैक्सीन की बहुत कमी है। यदि हमें पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन की खुराक मिलती है, तो हम 3 महीने के भीतर टीकाकरण पूरा कर सकते हैं।

कोरोना के आंकड़ों में मामूली गिरावट

शुक्रवार को 24 घंटों के दौरान दिल्ली में 19,085 लोग संक्रमित हुए थे और 341 मरीजों की मौत हुई थी। जबकि इतने ही समय में 19,085 मरीज ठीक भी हुए थे।

Haryana Wrestlers Murder Case : ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर हत्या का आरोप, फरार चल रहे पहलवान को पकड़ने के लिए कई जगह छापेमारी

India Corona Update : लगातार तीसरे दिन भी कोरोना का आंकड़ा 4 लाख के पार, 4 हज़ार से ज़्यादा लोगों की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर