नई दिल्ली. एकबार फिर दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल के बीच टकराव हो गया है। दरअसल, दिल्ली के एलजी अनिल बैजल ने कोरोना के ताजा हालात पर अधिकारियों के साथ बैठक की जिसपर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कड़ी आपत्ति जताई है।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि चुनी हुई सरकार के पीठ पीछे इस तरह की मीटिंग करना संविधान और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ है। उन्होंने एलजी से लोकतंत्र का सम्मान करने की अपील की।

दिल्ली के एलजीप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा गया, “दिल्ली में कोविड की स्थिति और भविष्य की तैयारियों की समीक्षा की मुख्य सचिव, एसीएस (गृह और स्वास्थ्य), संभागीय आयुक्त, सचिव (स्वास्थ्य), एमडी-डीएमआरसी और अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ की.” जिसपर सीएम केजरीवाल ने कड़ी आपत्ति जताई।

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा, “निर्वाचित सरकार की पीठ के पीछे ऐसी समानांतर बैठकें आयोजित करना संविधान और एससी सीबी के फैसले के खिलाफ है। हम एक लोकतंत्र हैं। लोगों ने मंत्रिपरिषद का चुनाव किया। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया अपने मंत्रियों से पूछें। अधिकारियों के साथ सीधी बैठक करने से बचें। लोकतंत्र का सम्मान करें, सर।”

Delhi Dalit Child Rape: दिल्ली में 9 साल की दलित बच्ची के साथ रेप और हत्या के बाद परिवार से मिले राहुल गांधी, बोले- जबतक इंसाफ नहीं मिलेगा साथ खड़े हैं

Delhi Dalit Child Rape: दिल्ली में 9 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या के आरोप में आक्रोश, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर भी उतरे सड़क पर