Monday, August 15, 2022

तेज बारिश की वजह से NH 44 पर लगा भयंकर जाम, लोग बेहाल

नई दिल्ली, घंटेभर की बारिश के चलते से देश की राजधानी में ट्रैफिक से हालात बिगाड़ गए. बारिश के कारण नेशनल हाईवे- 44 पर करीब 15 किलोमीटर लंबा जाम लग गया और लोग घंटों जाम में फंसे रहे, मौके पर ट्रैफिक पुलिस भी नदारद मिली और लोग जाम से जूझते नजर आए.
इसपर लोगों ने सरकार की कार्यप्रणाली पर बड़े सवाल उठाए हैं. लोगों का कहना था कि जब हाईवे पर इतना जाम है तो दिल्ली के बाकी हिस्सों का क्या हाल होगा, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है.

हाईवे पर जाम की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो ज़मीनी हकीकत बयां करती हैं. प्रशासन के बड़े-बड़े वादों की हकीकत बता रही हैं, गाड़ियों की लगभग 15 किमी लंबी कतार और गर्मी से जाम में जूझते लोग रोड पर हैरान परेशान नज़र आ रहे हैं.

अगले दो दिनों तक होगी बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक, शहर में अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. बृहस्पतिवार को दिल्ली के कई हिस्सों में तेज बारिश हुई थी, मौसम विभाग ने आने वाले दो दिनों में और बारिश होने की संभावना जताई है. वहीं, लुटियंस दिल्ली के पास इंडिया गेट, संसद मार्ग, आईटीओ, पालम, शाहदरा, दिलशाद गार्डन, आयानगर, डेरामंडी, पीतमपुरा और नजफगढ़ में शुक्रवार को तेज बारिश हुई, इस बारिश से दिल्ली का ट्राफिक लहभग एक घंटे तक अस्त-व्यस्त रहा.

मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक, शहर में शुक्रवार को सुबह साढ़े आठ बजे तक बीते 24 घंटों के दौरान 0.8 मिलीमीटर बारिश हुई.

 

Rahul Gandhi PC: राहुल गांधी बोले- आज हिंदुस्तान का कोई भी संस्थान स्वतंत्र नहीं, सब RSS के नियंत्रण में है

Latest news