DDA Recruitment

नई दिल्ली: दिल्ली विकास प्राधिकरण (Delhi Development Authority) ने सलाहकार पदों पर भर्तियां निकाली है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट dda.org.in जा कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है. ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 9 फरवरी 2022 तक की है. इस बहाली में सलाहकार के दो पदों (सीनियर लैंडस्केप आर्किटेक्ट) पर भर्तियां होगी.इस पद के लिए चयनित उम्मीदवार को 65000 तक का हर महीने वेतन दिया जाएगा. वहीं दूसरी तरफ सलाहकार (लैंडस्केप आर्किटेक्ट) के तीन पदों पर भर्ती निकाली है. इस पद पर चयनित कैंडिडेट्स को हर महीने 45000 रुपए वेतन दिए जाएंगे.

योग्यता

सलाहकार (सीनियर लैंडस्केप आर्किटेक्ट) के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से लैंडस्केप आर्किटेक्चर में 02 साल का पूर्णकालिक स्नातकोत्तर डिग्री या मान्यता प्राप्त प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से आर्किटेक्चर में 05 साल का पूर्णकालिक स्नातक डिग्री होना अनिवार्य है.
सलाहकार (लैंडस्केप आर्किटेक्ट) के लिए आवेदकों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से लैंडस्केप आर्किटेक्चर में मास्टर डिग्री या समकक्ष या आर्किटेक्चर में स्नातक की डिग्री जरूर होना चाहिए.

आवेदन प्रक्रिया

इन पदों की भर्ती के लिए इच्छुक आवेदक निर्धारित आवेदन पत्र के साथ इंटरव्यू के लिए आ सकते है. इसमे उम्मीदवार का चयन सिर्फ वॉक इन इंटरव्यू के जरिए होगा.

यह भी पढ़ें :-

Hunarbaaz : पार्टियों में डांस करके खाना पाते थे मिथुन चक्रवर्ती, “हुनरबाज” में किया खुलासा

What is Garuda Purana गीता तथा गरुड़ पुराण में विरोधाभास क्यों ? ज्योतिष में है इसका सपष्टीकरण!

SHARE