July 17, 2024
  • होम
  • बेटी ने बेच दी बाप की अंगूठी, डिनर में नहीं दी मैक्रोनी, तो काट दिया गला, जाने यहां पूरा मामला…

बेटी ने बेच दी बाप की अंगूठी, डिनर में नहीं दी मैक्रोनी, तो काट दिया गला, जाने यहां पूरा मामला…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : June 16, 2024, 11:01 am IST

लखनऊ: मां-बाप का रिश्ता बेहद खास होता है. बच्चों के लिए मां और बाप का होना बहुत अहम होता है. दरअसल मैं ऐसा इसलिए बोल रहा हूं, दरअसल, मैं ऐसा इसलिए बोल रहा हूं, क्योंकि यूपी के शाहजहांपुर से एक मामला सामने आया है. जहां यूपी के शाहजहांपुर एक बाप ने सोने की अंगूठी के चक्कर में गला रेत दिया.

पुलिस ने हत्यारोपी पिता और साक्ष्य मिटाने वाली मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस का कहना है कि, हत्यारोपी पिता हिस्ट्रीशीटर है. हालांकि बेटी ने पिता की जो अंगूठी थी, वो 19 हजार में बेची थी. जिसका पैसा पिता को न मिलने पर उसने बेटी की जान ही ले ली.

 

19 हजार में बेची थी

 

पुलिस का कहना है कि, हत्यारोपी पिता हिस्ट्रीशीटर है. वहीं बेटी ने पिता की अगंठी 19 हजार में बेची थी, जिसका पैसा पिता नहीं मिला, तो उसने अपनी ही बेटी की ही जान ले ली. फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी पिता और मां को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है.

हालांकि ये जो घटना हुई है, वो शुक्रवार की देर रात चौक कोतवाली इलाके का है, जो कि भारदूाजी मोहल्ले की है. यहां रहने वाली महिला आपूर्ति, जो की 24 साल की थी. उसकी घर के अंदर ही गला रेत कर हत्या कर दी.

 

जेल भेज दिया गया

 

बता दें कि जब बेटे बाप ने बेटी से रुपये मांगे तो उसने नहीं दी. बेटी ने शाम को माइक्रो बनाई थी, जो उसने अपने पिता को खाने के लिए नहीं पुंछी. बेटी की इन हरकतों को देखते हुए पिता नाराज हो गया. वहीं उन्होंने नाराज होकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी पिता पर जीआरपी और चौक कोतवाली में 16 मुकदमे दर्ज कर लिया है.

फिलहाल पुलिस ने हत्या के सबूत मिटाने के चक्कर में लड़की के मां यानी कि, वंदना गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने लड़की के पिता और मां को जेल भेज दिया गया है. लेकिन बता दें कि हत्या में जो चाकू इस्तेमाल किया गया, उस चाकू को बरामद कर लिया है.

 

 

 

ये भी पढ़ें: पहली नजर में ट्यूबवेल वाले से हुआ प्यार, फिर रचाई शादी, परिवार वालों ने दी जान से मारने की धमकी….

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन