मध्य प्रदेश. मध्य प्रदेश में लड़कियों पर आपत्तिजनक टिपण्णी करने का मामला थमता नज़र नहीं आ रहा है. चाहे मामला इंदौर का हो या छतरपुर या अब उज्जैन का हो, महिलाओं के डांस करने पर मध्य प्रदेश में बवाल खड़ा हो जाता है. हाल ही में, उज्जैन के महाकाल मंदिर ( Dance in Mahakal ) में एक महिला बॉलीवुड गाने पर झूमती नज़र आई, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पंडे-पुजारियों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया.

पंडितों ने वीडियो घोर आपत्तिजनक बताया

मध्य प्रदेश में महिलाओं के डांस का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. चाहे मामला इंदौर का हो या छतरपुर या अब उज्जैन का हो, महिलाओं के डांस करने पर मध्य प्रदेश में बवाल खड़ा हो जाता है. बता दें कि बीते दिन एक महिला उज्जैन के महाकाल मंदिर में बॉलीवुड गाने, ‘रग-रग में इस तरह तू समाने लगा’ गाने पर डांस किया, यह वीडियो पलक झपकते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

वीडियो में महिला ज्योतिर्लिंग के ठीक ऊपर बन ओंकारेश्वर मंदिर के पास बने पिलर के बीच में डांस करते नज़र आ रही है. इस वीडियो पर पंडे-पुजारियों ने आपत्ति जताई है. धर्म गुरुओं ने इस वीडियो को गलत बताया है, उनका कहना है कि “यहाँ फिल्मी गीतों पर डांस करना ठीक नहीं है. ये जगह महाकाल की है. महाकाल में करोड़ों लोगों की आस्था है. उन्होंने कहा कि इस तरह के सभी लोगों का प्रवेश मंदिर में वर्जित कर देना चाहिए.”

महिला हुई लापता

वीडियो वायरल होने के बाद हर जगह इस महिला को तलाशा जा रहा है, लेकिन अब तक महिला का कोई पता नहीं चला है. यह वीडियो इंस्टाग्राम के जरिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें की मंदिर परिसर में डांस करने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले, दिसंबर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जहाँ छतरपुर में मंदिर में महिला ने सेकंड हैंड जवानी पर डांस किया था.

यह भी पढ़ें :

Rakesh Tikait on BJP workers lynching : लखीमपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की लिंचिंग पर बोले राकेश टिकैत- यह अपराध नहीं, सिर्फ एक्शन का रिएक्शन था

Rakesh Tikait : लखीमपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला केवल घटना की प्रतिक्रया

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर