नई दिल्ली/ कोरोना वायरस पूरे देश पर अपना कहर बरपा रहा है। दिन पर दिन बेकाबू होता जा रहा है। लेकिन कुछ लोग होते है जो ठान लेते है कि वो नही सुधरेंगे। ऐसे ही एक कपल से दिल्ली पुलिस का आमना-सामना रविवार को वीकेंड कर्फ्यू के दौरान हुआ था। कपल कार में बिना मास्क लगाए बैठा था और पुलिस ने जब उन्हें रोका तब वे पुलिसकर्मियों को अपनी औकात में रहने की धमकी देने लगे।

दरअसल दिल्ली के दरियागंज स्थित दिल्ली गेट के पास वीकेंड कर्फ्यू के दौरान एक कपल द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ बद्तमीजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस तरह कपल मास्क नहीं पहनने पर टोकने पर बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। वहीं दिल्ली पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए पति पकंज और पत्नी आभा को गिरफ्तार कर लिया था।

बता दें कि दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर की गए वीडियो में, महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘‘मैं अगर सीधी पड़ी या पब्लिक सीधी पड़ी तो तुम और तुम्हारा मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री सारे चने बेचते फिरेंगे। शर्म नहीं आती तुम लोगों को… मैंने UPSC का मेंस एक्जाम क्लियर किया है और उसे सारे नियम-कायदे पता हैं। मैं तो इसको किस करूंगी, क्या कर लोगे।’’

मास्क न लगाने और पुलिस से बद्तमीजी करने के मामले में गिरफ्तार किए गए युवक ने अपनी पत्नी पर सारा गुस्सा निकाल दिया। मास्क न लगाने पर बवाल काटने वाले युवक ने पत्नी पर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी की वजह से उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पति पंकज का कहना था कि उसने पत्नी को मास्क लगाने के लिए कहा था, लेकिन उसकी पत्नी न तो खुद मास्क लगाया और न ही उसे लगाने दिया। यही नहीं पुलिस से भिड़ने के लिए भी उसकी पत्नी ने ही उसे उकसाया था।

पुलिस ने दंपती के खिलाफ सरकारी आदेश के उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है। वीडियो देखने के बाद मध्य जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले में और भी कई धाराएं जोड़ी जाएंगी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदसलूकी करने वाला दंपती पटेल नगर इलाके का रहने वाला है। गौरतलब है कि दिल्ली में कार के भीतर मास्क नहीं लगाने पर 2000 रुपये का फाइन लगाने का नियम है। इस पर दिल्ली हाई कोर्ट ने भी मुहर लगा दी है।

Lockdown in Jharkhand: झारखंड मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक बार फिर लगाया लॉकडाउन, 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन

Rahul Gandhi Covid Positive : मनमोहन सिंह के बाद राहुल गांधी भी कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर दी जानकारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर