भोपाल. प्यार की कोई सीमा नहीं होती है और इसे मध्य प्रदेश में एक युवा जोड़े ने साबित करके दिखाया है. दूल्हा कोरोना पॅाजिटिव होने के बावजूद भी पीपीई किट पहनकर ‘फेरे’ लिए. दूल्हा और दुल्हन ने पारंपरिक शादी की पोशाक के बजाय पीपीई किट पहना और 26 अप्रैल को रतलाम में अपनी कोविड-संक्रमित दूल्हे के साथ विवाह बंधन में बंध गए. जानकारी के अनुसार, दूल्हा 19 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हो गया था. स्थानीय प्रशासन की अनुमति से रतलाम के एक मैरिज हॉल में विवाह समारोह आयोजित किया गया था. परिवार के सदस्य और पुलिस अधिकारी समारोह का हिस्सा थे.

  रतलाम तहसीलदार नवीन गर्ग ने कहा कि अधिकारियों को पता चला कि दूल्हे कोरोना संक्रमित है और फिर भी शादी कर रहे हैं, वे विवाह को रोकने के लिए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. हालांकि, कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद, युगल और परिवार के अन्य सदस्यों ने अनुरोध किया, और बाद में, शादी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में हुई.

गर्ग ने कहा “दूल्हे ने 19 अप्रैल को सकारात्मक परीक्षण किया. हम यहां शादी को रोकने के लिए आए थे लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों के अनुरोध और मार्गदर्शन पर शादी हुई. युगल को पीपीई किट पहनया गया था ताकि संक्रमण न फैले”

सोमवार को, मध्य प्रदेश ने 12,686 कोरोना केस  मिले थे जिसमें राज्य की कुल कोरोना केस की संख्या पांच लाख से अधिक हो गई. राज्य का केसेलोड 5,11190 है, जिसमें 5,221 मौतें शामिल हैं. जबकि 4,14,235 लोगों को अब तक छुट्टी दे दी गई है, जबकि यह 92,534 सक्रिय मामले हैं.

Ashoka Hotel Covid Centre : दिल्ली हाईकोर्ट के जजों और अफसरों के लिए दिल्ली सरकार ने अशोका होटल में 100 कमरे बुक कर बनाया कोविड सेंटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर