नई दिल्ली. तेलंगाना में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां पर एक कोविड पॉजिटिव सास ने अपनी बहू को जबरन गले लगाया और उसे वायरस से संक्रमित कर दिया. घटना उत्तरी तेलंगाना के राजन्ना सिरिसिला जिले के सोमाइपेटा गांव की है.  बहू ने कहा कि उसकी सास परिवार के सदस्यों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग से परेशान थी. उसे आइसोलेशन में रखा गया था और सास का खाना भी वो एक जगह रखकर उन्हें उठाने को कह देती थी. लेकिन सास को कोविड के ये नियम अपना अपमान लगे . यहां तक ​​कि उनके पोते-पोतियों को भी उनके करीब नहीं जाने दिया गया. “मेरी सास ने मुझे यह कहते हुए गले लगाया कि मुझे भी कोविड -19 से संक्रमित होना चाहिए.” बुजुर्ग महिला ने कथित तौर पर अपनी बहू को गले लगाने से पहले कहा था, “क्या आप सभी मेरे मरने पर खुशी से जीना चाहते हैं?”

घटना की जानकारी होने पर उसकी बहन उसे और दोनों बच्चों को उसी जिले के अपने गांव थिम्मापुर ले गई. महिला का अभी इलाज चल रहा है और वह अपनी बहन के घर आइसोलेशन में है. करीब सात महीने पहले महिला का पति ओडिशा चला गया था जहां वह ऑटो चालक का काम करता है.

बहू ने दुखी होकर ‘रेवेन्यू डिपार्टमेंट ऑफिशियल्स’ में सास के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद 31 मई को हेल्थ ऑफिशियल ने महिला से बात की. उसने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहने पर सास गुस्सा हो गई. एक दिन उन्होंने ये कहते हुए मुझे गले लगा लिया कि तुम्हे भी कोविड 19 से संक्रमित होना चाहिए. अधिकारियों ने महिला से कहा है कि अगर वो सास के खिलाफ मुकद्दमा करना चाहती है तो इसके लिए वे उन्हें सारी प्रक्रिया समझा देंगे.

अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद मानव जीवन के आधारभूत स्तंभों पर ध्यान केंद्रित करता है’: संदीप कोठारी

Vinod Dua Sedition : विनोद दुआ पर लगा राजद्रोह का मुकदमा सुप्रीम कोर्ट ने खरिज किया, कहा- हर पत्रकार को मिलनी चाहिए सुरक्षा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर