बांदाः बिहार के बांदा में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक बहन (15) रक्षाबंधन वाले दिन अपने चचेरे भाई (21) को राखी बांधने के लिए उसके घर गई थी. कलयुगी भाई ने नाबालिग बहन को दो दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने रविवार को पीड़ित परिवार की शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. फरार आरोपी की तलाश जारी है.

मामला बांदा के टिंडवारी इलाके का है. करिश्मा (बदला हुआ नाम) रक्षाबंधन वाले दिन यानी 26 अगस्त को अपने चचेरे भाई मोहित को राखी बांधने के लिए उसके घर गई थी. मोहित घर पर अकेला था. उसके घरवाले बाहर गए हुए थे. करिश्मा को अकेला पाकर मोहित ने उसे बंधक बना लिया और उसके साथ बलात्कार किया. मोहित दो दिनों तक करिश्मा को बंधक बनाकर हैवानियत का घिनौना खेल खेलता रहा.

उसने करिश्मा को जान से मारने की धमकी भी दी थी. अवसाद से गुजर रही करिश्मा ने अपने रविवार को परिजनों को आपबीती बताई. करिश्मा की बातें सुन उसके परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने फौरन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मोहित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है. मोहित अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है.

ससुर से निकाह-हलाला के बाद मां बनी महिला ने पति सहित पांच के खिलाफ दर्ज कराई गैंगरेप की रिपोर्ट