अलीराजपुरः मध्य प्रदेश के अलीराजपुर क्षेत्र में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने अपने परिवार वालों के खिलाफ जाकर अपनी पसंद के लड़के से शादी कर ली. बेटी की शादी से नाराज लड़की वालों ने दंपति की जमकर पिटाई की. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों ने दंपति को जबरन पेशाब पीने पर भी मजबूर किया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य लोगों की तलाश जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना बीते 25 जुलाई की है. अलीराजपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हरदासपुर गांव की रहने वाली सुमन (बदला हुआ नाम) का गांव के ही रहने वाले राम से प्रेम प्रसंग था. राम के परिजन तो इस रिश्ते के लिए राजी थे लेकिन सुमन के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. दोनों ने करीब ढाई महीने पहले परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली.

लड़की के परिवार के डर से दोनों वहां से गुजरात चले गए. करीब ढाई महीने बाद वह गांव लौटे. 25 जुलाई को लड़की के घरवालों ने उन्हें अगवा कर लिया. गांव के ही एक सुनसान इलाके में ले जाकर दंपति को पेड़ पर बांधकर जमकर पीटा. कथित तौर पर उनके कपड़े उतारे, लड़की के बाल काट दिए और दंपति को जबरन पेशाब पिलाई. पीड़ित दंपति ने पुलिस में शिकायत की.

जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीन अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि लड़की के परिजन उनको परेशान न करें इसके लिए उसके परिवार वालों ने लड़की वालों को 70 हजार रुपए और दो बकरियां भी दी थीं. इसके बावजूद उन्होंने हमारे साथ ऐसा सलूक किया. दंपति ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की है.

मुस्लिम महिलाओं से बोलीं साध्वी प्राची- ट्रिपल तलाक, निकाह और हलाला से बचने के लिए हिंदुओं से करें शादी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App