Corona vaccination:

राजस्थान, Corona vaccination: देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए व्यापक स्तर पर टीकाकरण अभियान भी चलाया जा रहा है, लेकिन राजस्थान से टीके के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामना आया है.

टीके के बहाने की नसबंदी

उदयपुर में कोरोना का टीका लगवाने के बहाने नसबंदी करने का अनोखा मामला सामने आया है, युवक को टीके का झांसा देकर नसबंदी उसकी कर दी गई. पीड़ित ने भूपालपुरा थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी हैं. बता दें कि पीड़ित प्रताप नगर निवासी कैलाश गमेती शादीशुदा होने के साथ निसंतान भी है और घटना के बाद कैलाश ने केस दर्ज करवाते हुए बताया कि वह बेकनी पुलिया पर मजदूरी के लिए खड़ा था औऱ सेक्टर पांच निवासी नरेश चावत दो हजार रुपए का लालच देकर कोरोना का टीका लगवाने के बहाने स्कूटी पर बिठाकर पुलिया की तरफ किसी अस्पताल में ले गया.

बाद में इंजेक्शन लगाकर बेहोश किया और उसका नसबंदी का ऑपरेशन करवा दिया गया. आरोपी ने पीड़ित को बहन के घर छोड़ा और 1100 रुपए देकर चला गया. टीकाकरण के नाम पर नसबंदी करवाने पर कैलाश और उसके परिजन काफी चिंतित हैं, पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाते हुए कैलाश के परिवार ने न्याय की मांग की है.

यह भी पढ़ें :

India-China: भारतीय सांसदो के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, चिट्ठी लिखकर दी ये धमकी

Income Tax Raid In Lucknow : लखनऊ में भी इन्कम टैक्स का छापा, कन्नौज के इत्र कारोबारी के भाई के घर पहुंची टीम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर