भोपाल/ देश में कोरोना बेकाबू होता जा रहा हैं। हालात चिंताजनक होते जा रहे हैं। रोजाना कोरोना रिकॉर्ड तोड़ता जा रहा हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अजीब वाकया सामने आया है। जब यह मामला खुला तो पुलिस भी हैरान हो गई। भोपाल के एक अस्पताल की नर्स पैसों के लालच में इतनी गिर गई कि वो अपनी इंसानियत ही भूल गई। नर्स अस्पताल में मरीजों को नॉर्मल इंजेक्शन देके रेमडेसिविर इंजेक्शन चुरा लेती थी, फिर उसे अपने प्रेमी के हाथों ब्लैक में बिकवा देती थी।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि भोपाल के जेके अस्पताल के बाहर एक शख्स रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने के लिए खड़ा है। पुलिस ने जाल बिछाकर जब इस शख्स को पकड़ा तो उसकी जेब से रेमडेसिविर इंजेक्शन का एक वायल मिला। जब उससे इससे जुड़े कागज मांगे गए तो उसने इस का बिल या कोई और कागज होने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में मिली जानकरी से पुलिस के भी होश उड़ गए।

पुलिस के सामने प्रेम कहानी का घिनौना सच सामने आया। मामले में आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि गिरधर कॉम्प्लेक्स, दानिशकुंज निवासी झलकन सिंह की प्रेमिका शालिनी जेके अस्पताल में नर्स है। आरोपी प्रेमी को तो दबोचकर पूछताछ कर ली गई है। इंजेक्शन को 20 से 30 हजार रुपए में बेचता था। फिलहाल अभी झलकन की प्रेमिका को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल, आरोपी नर्स फरार है।

Corona Crisis: पीएम नरेंद्र मोदी अपील, कोविड संक्रमण को गांवों तक पहुंचने से रोकना होगा

सवाल खत्म और व्यवस्था ध्वस्त!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर