Corona in Karnataka:

कर्नाटक, Corona in Karnataka:  देश भर में कोरोना की तीसरी लहर अब गुजरने लगी है, इसी कड़ी में दक्षिणी राज्य जहाँ कोरोना बेकाबू था वहां भी अब मामले तेज़ी से कम हो रहे हैं. बीते 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 31,198 नए केस सामने आए हैं जबकि बीते दिन राज्य में कोरोना के 38,083 मामले सामने आए थे. गुरुवार को राज्य में कोरोना मामलों में बढ़त देखने को मिली थी लेकिन अब राज्य में कोरोना के मामले घटने लगे हैं. फिलहाल, राज्य में कोरोना पॉजिटिविटी रेट घटकर 20.91% हो गया है. दक्षिण राज्यों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, खासकर केरल में कोरोना के मामलों में फूल स्पीड से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. 24 घंटे में केरल में कोरोना के 54,000 से ज्यादा मामले सामने आए हैं.

केरल में बढ़े कोरोना केस

देशभर में पिछले कुछ दिन से कोरोना के मामलों में मामूली गिरावट दर्ज की गई है. बीते 24 घंटो में देशभर में कोरोना के 2 लाख 55 हजार से ज़्यादा मामले सामने आए हैं, वहीँ इस वायरस से बीते 24 घंटो में 625 लोगों की मौत हुई हैं. जहां एक ओर देश के कुछ हिस्सों में कोरोना के मामलों में कमी देखी जा रही है, तो वही दूसरी ओर कुछ राज्य ऐसे है, जहां अभी भी कोरोना बेलगाम होता दिखा रहा है. इस बीच दक्षिण भारत के राज्य केरल में बीते 24 घंटो में 54,537 मामलें सामने आए हैं, जबकि 13 लोगों की बीते एक दिन में मौत हुई हैं.

डेली हेल्थ बुलेटन में जारी आकड़ो के हिसाब से आज आए मामलों के बाद प्रदेश में कुल एक्टिव केस की संख्या 3,33,447 हो गए है, जबकि आज हुई 13 लोगों की मृत्यु के बाद मौत का आकड़ा 52,786 हो गया हैं.वहीँ बीते एक दिन कोरोना से 30,225 लोग ठीक हुए हैं.

 

यह भी पढ़ें:

India Coronavirus Case Today : कोरोना केस घटे, मौत बढ़ी, सरकार और एक्सपर्ट्स ने किया आगाह

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर