नई दिल्ली. Corona cases -कर्नाटक के धारवाड़ में एसडीएम कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड हॉस्पिटल में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या शुक्रवार को 182 हो गई। गुरुवार को, 400 में से 300 छात्रों के कोविड परीक्षणों से गुजरने के बाद 66 मेडिकल छात्रों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, माना जा रहा है कि सभी छात्रों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया जा चुका था। वे सभी जिन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, वे एमबीबीएस प्रथम वर्ष के छात्र हैं और कई अन्य राज्यों से संबंधित हैं। जिला प्रशासन को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, कॉलेज के छात्रावास को एहतियात के तौर पर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। कहा जा रहा है कि कॉलेज में प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए आयोजित फ्रेशर्स पार्टी में संक्रमण फैला।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि छात्रों में हल्के लक्षण हैं और उनका कॉलेज परिसर स्थित उनके हॉस्टल में इलाज चल रहा है. सभी संक्रमित छात्रों को हॉस्टल के एक प्रखंड में स्थानांतरित कर दिया गया है।  जो छात्र कोविड स्क्रीनिंग परिणाम का इंतजार कर रहे हैं, उन्हें दूसरे ब्लॉक में रखा गया है। आज कॉलेज के और लोगों के टेस्ट किए जा रहे हैं। इस बीच, कॉलेज प्रशासन ने अभी के लिए शारीरिक कक्षाएं स्थगित कर दी हैं।

LOC पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक आतंकी को सेना ने किया ढेर

Delhi Highcourt Questions CM Arvind Kejriwal: दिल्ली हाईकोर्ट ने कोरोना की तीसरी लहर की तैयारियों का केजरीवाल सरकार से माँगा जवाब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर