Tuesday, December 6, 2022

Corona cases in Delhi and Mumbai: दिल्ली मुंबई में कोरोना मामलों में राहत, संक्रमण दर में गिरावट

Corona cases in Delhi and Mumbai:

नई दिल्ली, Corona cases in Delhi and Mumbai: राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 11, 684 नए कोरोना मामले सामने आए हैं वहीं आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना के 6,149 नए मामले आए हैं. राजधानी में पॉजिटिविटी रेट में भी कमी देखने को मिल रही है, मंगलवार को पॉजिटिविटी रेट 22.47% दर्ज की गई जो कि बीते दिन से 5.52% कम है.

दिल्ली-मुंबई में गुज़र गया पीक ?

इन दिनों मायानगरी मुंबई में कोरोना मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है. बता दें कि जब से ICMR ने टेस्टिंग को लेकर बदलाव किए हैं, तब से हर राज्य में कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिल रही है, ऐसे में ये भी कहा जा रहा है कि दिल्ली और मुंबई में कोरोना का पीक लगभग जा गुज़र चुका है जिससे अब मामलों में कमी दर्ज की जा रही है. वहीं, इसपर लोगों का कहना है कि टेस्टिंग कम कर दी गई है जिसके चलते अब मामले कम आ रहे हैं, इसपर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने तल्ख अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि मुंबई में कोरोना टेस्टिंग कम नहीं की गई है बल्कि पूरे महाराष्ट्र में दूसरे राज्यों की तुलना में सबसे ज्यादा टेस्टिंग हो रही है.

यह भी पढ़ें:

ED Raid : अवैध बालू खनन मामले में ईडी ने पंजाब सीएम के भतीजे के घर मारे छापे

Bhagwant Mann as CM face in Punjab Elections पंजाब में केजरीवाल ने भगवंत मान पर खेला दांव जीते तो भगवंत होंगे पंजाब के सीएम

Latest news