जमशेदपुरः झारखंड के जमशेदपुर में एक नाबालिग बच्ची  ने पुलिसवालों पर रेप कर उसका वीडियो बना ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया. जिसके बाद राज्य के मुख्यमंत्री रघुवरदास ने इस मामले में सीआईडी जांच के आदेश दे दिए हैं. गौरतलब है कि सूचना भवन स्थित जनसंवाद केंद्र में सीधी बात कार्यक्रम के दौरान पीड़िता ने सीएम के सामने आरोप लगाया था कि जिले के इंद्रपाल सैनी, शिवकुमार और श्रीकांत के अलावा एमजीएम थाना प्रभारी इमदाद अंसारी एवं पुलिस उपाधीक्षक अजय केरकेट्टा ने उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया. 

इस मामले पर जमशेदपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनूप बिरथरे का कहना है कि तीन आरोपियों  इंद्रपाल सैनी, शिवकुमार और श्रीकांत को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस उपाधीक्षक और थाना प्रभारी की मामले में संलिप्तता की जांच की जा रही है. मामले पर राज्य के सीएम रघुवरदास ने भी सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं. 

सीएम ने वादा किया कि पीड़िता को न्याय दिलाएंगे. बता दें कि सीधी बात के दौरान सीएम ने कुल 18 मामलों की समीक्षा करते हुए शिकायत करने वालों से मिले. उन्होंने शिकायत के त्वरित निपटारे के लिए दिशा- निर्देश दिए. इसी दौरान एक नाबालिग बच्ची ने पुलिस वालों समेत अन्य लोगों पर रेप कर वीडियो बनाने का आरोप लगाया था. जिसके बाद सीएम ने इस ंमामले में सीबीआई जांच के निर्देश दिए. 

यह भी पढ़ें- बिहार में कोचिंग टीचर पर 13 साल की बच्ची से दो महीने तक दुष्कर्म करने का मामला, गर्भवती होने पर खुलासा

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में बंद किए गए 12 पब और बार, गुरुग्राम पुलिस ने रद्द की NOC