Thursday, February 2, 2023
spot_img

सुपरस्टार शाहरुख खान की मूवी पठान पर भागलपुर में विवाद जारी, मूवी को बैन करने की कर रहे मांग

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में पठान मूवी की रिलीज को लेकर विवाद हो गया है। आज फिल्म रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही देर रात को भागलपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने फिल्म का विरोध शुरू करते हुए सिनेमा हॉल पर लगाए गए पोस्टरों को फाड़ दिया। इसके अलावा विरोध करने वाले लोगों ने मूवी के पोस्टरों में भी आग भी लगा दी। घटना पर सिनेमा हॉल के प्रबंधक का कहना है कि रात के समय सिनेमा हॉल के परिसर में एबीवीपी एवं बजरंग दल के सदस्यों ने फिल्म के लगे हुए पोस्टर को फाड़ दिया इसके अलावा प्रदर्शनकारियों ने  “फिल्म चलेगा, हॉल जलेगा” के नारे भी परिसर में लगाए।

क्या बोले प्रदर्शनकारी ?

एबीवीपी और बजरंग दल से जुड़े हिंदू संगठन के सदस्यों का कहना है कि, हिंदुत्व से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जा सकता है, सनातन संस्कृति का विरोध करने वाले किसी भी तत्व को पूरे भारत सहित भागलपुर में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर पठान को भागलपुर के किसी भी सिनेमाघर में दिखाया गया तो इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। वहीं बजरंग दल के कार्यकर्ता सत्य रंजन बोरा ने सोमवार को गीतानगर पुलिस स्टेशन में शाहरुख खान की फिल्म पठान के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है।

सिनेमा प्रबंधन का बयान

मामले पर सिनेमाघर के प्रबंधक ललन सिंह का कहना है कि, फिल्म का पोस्टर हॉल के बाहर लगाने के कुछ ही घंटों बाद 20 की संख्या में बजरंग दल एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता पहुंचे और उन्होंने सिनेमा घर के बाहर लगाए गए पोस्टर को फाड़कर उनको जला दिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने काफी समय तक अगर “फिल्म चलेगा तो हॉल जलेगा” जैसे नारे भी लगाए। फिलहाल सिनेमा हॉल के प्रबंधन द्वारा स्थानीय थाने और एसपी को आवेदन दे दिया गया है। प्रशासन ने सुरक्षा देने का आश्वासन भी हम लोगों को दिया है।

Latest news