गांधीनगर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के गांधीनगर में रैली करते हुए नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 हिंदुस्तान चाहते हैं. एक जिसमें मेहुल चौकसी, नीरव मोदी और सूटबूट वाले नरेंद्र मोदी शामिल हैं, दूसरा जिसमें देश के किसान, छोटे व्यापारी और गरीब तबके लोग हैं. राहुल गांधी ने ऐलान किया कि अगर केंद्र में कांग्रेस सरकार आती है तो वे एक टैक्स वाली जीएसटी व्यवस्था लाएंगे. इस दौरान राफेल के मामले में राहुल गांधी ने एक बार फिर ”चौकीदार चोर है” के नारे लगाए.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री पहले देश में सूटबूट वालों का करोड़ो का कर्जा माफ किया जाता है. जबकि दूसरे वालों के लिए नोटबंदी और जीएसटी लागू कर दी जाती है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मेहुल चौकसी को मेहुल भाई, नीरव मोदी को नीरव भाई और अनिल अंबानी को अनिल भाई बुलाते हैं.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि एक अखबार में रिपोर्ट छपी कि इंग्लैंड की सरकार ने भारत सरकार को नीरव मोदी से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए संदेश भेजा जिससे नीरव मोदी को वापस भारत भेजा जा सके. लेकिन मोदी सरकार ने ब्रिटेन सरकार के मैसेज को कोई जवाब नहीं दिया.

वहीं राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड जैश ए मोहम्मद सरगना मौलाना मसूद अजहर को लेकर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने मसूद को गिरफ्तार किया था. लेकिन बीजेपी सरकार में उसे हवाई जहाज से वापस पाकिस्तान भेज दिया गया.

दूसरी ओर कांग्रेस महासचिव और पूर्व यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने भी रैली में मोदी सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने कहा कि महिला सुरक्षा के मामले में सरकार के सभी दावे खारिज हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में हमारी संस्थाएं नष्ट की जा रही हैं, जहां भी देखिये नफरत फैलायी जा रही है.

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव से पहले बसपा चीफ मायावती का बड़ा बयान, राहुल गांधी की कांग्रेस के साथ किसी भी राज्य में नहीं करूंगी गठबंधन

Ahmedabad East Lok Sabha Election Results 2019: गुजरात की अहमदाबाद पूर्व लोकसभा सीट पर साल 2014 में बीजेपी के परेश रावल कांग्रेस को मात देकर बने थे विजेता

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App