रायपुर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के रायपुर में जनता को संबोधित कर रहे हैं. जहां राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश और बिहार से लड़कियों के साथ रेप की घटनाएं सामने आती है तो पीएम मोदी चुप क्यों रहते हैं. राहुल गांधी ने कहा यह सवाल सिर्फ आप लोगों के मन में ही नहीं बल्कि पूरे देश के महिलाओं के मन में उठ रहा है. इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि आखिर बीजेपी शाषित राज्यों में ही महिलाओं के साथ रेप क्यों हो रहे हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि देश में जो पिछले 3 हजार सालों में महिलाओं के साथ नहीं हुआ वह पिछले 4 सालों की मोदी सरकार में हुआ है. इसके साथ कांग्रेस अध्यक्ष ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनके बेटे पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पनामा पेपर्स में नाम आया तो उन्हें जेल भेज दिया गया. वहीं छत्तीसगढ़ में जब पनामा पेपर्स में जब मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम आया तो जांच तक शुरू नहीं की गई. राहुल ने आगे कहा कि यही है बीजेपी-एनडीए की चौकीदारी.

वहीं राहुल गांधी ने राफेल डील मामले पर कहा कि उन्होंने संसद में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से कहा कि आपने देश को झूठ क्यों बोला? कोई जवाब नहीं मिला. जब मैंने मोदी जी को कहा तो वे अपनी आंख मेरे से नहीं मिला पाए. राहुल गांधी ने आगे कहा कि आपने टीवी पर देखा वो इधर उधर देख रहे थे, क्यों? क्योंकि चौकीदार भागीदार बन गया.

पनामा पेपर में पाकिस्तान जैसे नाकाम देश के Ex PM को 10 साल जेल, भारत में कुछ हुआ क्या ?

राफेल डील पर मोदी सरकार के खिलाफ सोनिया गांधी समेत विपक्षी सांसदों का हल्ला बोल, JPC जांच की मांग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App