Congress MLA Ramesh Kumar:

कर्नाटक, कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक केआर रमेश ( Congress MLA Ramesh Kumar ) एक बार फिर अपने विवादित बयान के चलते फंस गए हैं. उन्होंने विधानसभा में रेप पर आपत्तिजनक टिपण्णी करते हुए कहा कि जब आप रेप रोक नहीं सकते तो आप भी लेटिए और मजे लीजिए.

विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने लगाए ठहाके

इन दिनों कांग्रेस विधायक केआर विधायक अपने एक आपत्तिजनक बयान के चलते विवादों में घिर गए हैं. उनके इस बयान के चलते उनके ही पार्टी की महिला विधायकों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दरअसल कर्नाटक में आई बाढ़ और फसलों की स्थिति पर विधायक चर्चा की मांग कर रहे थे. इसी बीच विधायकों को शांत करवाने के लिए स्पीकर ने कहा, “रमेश कुमार आप जानते हैं, अब मुझे लग रहा है कि मुझे इस स्थिति को एन्जॉय करना चाहिए. मैंने तय किया है कि अब किसी भी को भी रोकने और स्थिति को संभालने की कोशिश नहीं करूँगा. आपलोग आपस में चर्चा कीजिए.”

इसपर विधायक केआर रमेश ने कहा कि, “मुझे इस समय एक पुराणी कहावत याद आ रही है, जब आप बलात्कार को रोक नहीं सकते तो लेटिए और मजे लीजिए, इस समय आपकी हालत बिलकुल वैसी ही है.” केआर रमेश के इस बयान पर स्पीकर आपत्ति जताने की बजाय ठहाके लगाने लगे.

महिला विधायकों ने सोशल मीडिया पर किया विरोध प्रदर्शन

केआर रमेश की इस आपत्तिजनक टिपण्णी पर उनकी ही पार्टी की महिला विधायकों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सोशल मीडिया पर कांग्रेस विधायक डॉ. अंजली निम्बालकर ने वीडियो शेयर करते हुए केआर रमेश के इस बयान पर अपनी आपत्ति जताते हुए कहा है कि केआर रमेश को महिलाओं से माफ़ी मांगनी चाहिए. उन्हें इस तरह की भाषा बिलकुल भी शोभा नहीं देती है.

यह भी पढ़ें:

Group Captain Varun Singh Last Rites: आज किया जाएगा जांबाज़ ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का अंतिम संस्कार

Union Minister Piyush Goyal to India News Manch: इंडिया को गुणवत्ता, उत्पादकता, प्रतिभा और नवाचार का प्रतीक बनाना हमारा उद्देश्य : मंत्री पीयूष गोयल

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर