बेंगलुरुः देश में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां अपनी शुरुआत से ही एक दूसरे की कट्टर विरोधी रही हैं लेकिन अब यही दोनों पार्टियां अब एक दूसरे के साथ रिश्ते में बंधने वाली हैं. जी हां ये कोई मजाक नहीं है सच है. ये करिश्मा होने जा रहा है कर्नाटक में जहां बीजेपी के चर्चित विधायक बी श्रीरामुलु की बेटी और वहां कांग्रेस जेडीएस की गठबंधन वाली सरकार कांग्रेस के नगरपालिका प्रशासन मंत्री रमेश जर्किहोली के बेटे के बीच शादी की बात पक्की हो चुकी है जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. फिलहाल न तो श्रीरामुलु और न ही रमेश ने इस मामले पर किसी तरह का बयान दिया है लेकिन दोनों के परिवारों के करीबी सूत्रों की माने तो जल्द ही शादी की बात को सार्वजनिक किया जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीरामुलु की बेटी और रमेश के बेटे को लेकर दोनों के बीच शादी की बात चल रही है जो लगभग पक्की हो चुकी है. इसमें एक बात दोनों में समान है कि दोनों ही नेता वाल्मिकी समुदाय से आते हैं. बीजेपी विधायक की बेटी फिलहाल लंदन में रहकर पढ़ाई कर रही है. सूत्रों के मुताबकि दोनों परिवारों के बीच दोनों बच्चों की शादी की बात लगभग फाइनल हो चुकी है. जिसकी घोषणा दोनों परिवारों की तरफ से जल्द होने वाली है.

बता दें कि श्रीरामुलु बीजेपी के चर्चित विधायक हैं जो मोलकालमोरू विधानसभा सीट से विधायक हैं. श्रीरामुलु ने ही हाल में उत्तर कर्नाटक के लिए अलग राज्य बनाए जाने का मुद्दा उठाते हुए कहा था की कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन वाली सरकार ने उत्तर कर्नाटक की अनदेखी की है. यदि उत्तर कर्नाटक के साथ किसी तरह का भेदभाव या अन्याय होता है तो फिर हम शांत बैठने वाले नहीं हैं.

Video: लाइव वीडियो चैट पर दीपिका पादुकोण संग शादी के सवाल पर रणवीर सिंह ने तन्मय भट्ट को दिया कुछ ऐसा जवाब

कांग्रेस नेता बोलीं-मोदी जी का दामाद मिल गया, बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- सोनिया जी की बहू मिल गई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App