लखनऊ. विवादित छवि वाले कांग्रेस नेता इमरान मसूद उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) में जा सकते हैं। कांग्रेस के पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ने ऐसा किया तो प्रियंका गांधी वाड्रा के मिशन यूपी को बड़ा झटका लग सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक मसूद ने सरेआम कहा है कि, ‘अगर बीजेपी को यूपी में हारना है तो उसे एसपी के साथ आना होगा. यूपी में बीजेपी को सिर्फ सपा ही चुनौती दे सकती है।

इमरान मसूद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह सोमवार (10 जनवरी, 2022) को कार्यकर्ताओं से इस मामले पर चर्चा करेंगे। इसके बाद वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो जाएंगे। इमरान को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की खासियत माना जाता है, लेकिन लखनऊ में अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद यह लगभग तय है कि वह साइकिल चुनाव चिह्न पर विधानसभा चुनाव लड़ने वाले हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले इमरान मसूद के ‘नरेंद्र मोदी को टुकड़े-टुकड़े करने’ की धमकी वाले बयान ने खूब हंगामा किया था। फिर भी कांग्रेस ने उन्हें 2019 के आम चुनाव में उपो की चुनाव समिति का हिस्सा बनाया।”

इतना ही नहीं, इमरान मसूद के एक समारोह में अपनी पत्नी के साथ नाचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुस्लिम संगठनों और मौलानाओं ने भी उनकी खिंचाई की थी। मौलानाओं ने कहा था कि ऐसा करना इस्लाम के खिलाफ है। इस वीडियो में इमरान की पत्नी समेत कुछ महिलाएं ‘उड़े जब जब जब जुल्फें तेरी’ गाने पर डांस कर रही थीं.

PM Modi Security Lapse : SC के पूर्व जज करेंगे पीएम सुरक्षा में चूक की जांच

Corona Cases in India today : देश में कोरोना का कोहराम, एक दिन में मिले 1.80 लाख केस, 146 की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर