रायपुर. लॉकडाउन के नाम पर शहर दर शहर पुलिस की बर्बरता की खबरें सामने आ रही हैं। उन्नाव में पुलिस की पिटाई से सब्जी वाले की मौत के बाद अब छत्तीसगढ़ से वीडियो वायरल हो रहा है। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में लागू लॉकडाउन के दौरान कलेक्टर ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया और पुलिस ने उसकी पिटाई भी की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो में पहले तो कलेक्टर रणबीर शर्मा युवक का मोबाइल तोड़ देते हैं, इसके बाद वो युवक को थप्पड़ जड़ देते हैं। इतने पर भी कलेक्टर साहब को सुकून नहीं आता तो वो पुलिस से मारो-मारो कहते हुए नजर आते हैं जिसके बाद पुलिस युवक की डंडों से पिटाई करती है। कलेक्टर साहब युवक के खिलाफ एफआईआर करने को भी कहते हैं।

सीएम बघेल ने कलेक्टर किया तबादला

सीएम भूपेश बघेल ने कलेक्टर का तबादला कर दिया। जिसके बाद नए डीएम के तौर पर सूरज कुमार आए हैं। वहीं सीएम ने घटना का दुख जताया और इसे निंदनीय करार दिया।

कलेक्टर ने मांगी माफी

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर रणबीर शर्मा को अपने किए गए कृत्य का आभास हुआ जिसके बाद उन्होंने वीडियो जारी कर माफी मांगी। वीडियो में वो भावुक बयान देते दिखे। उन्होंने बताया पहले मैं कोविड पॉजिटिव था अब ठीक हो गया हूँ। मेरी माता जी पॉजिटिव है। तो मैं इसका दर्द समझ सकता हूँ। मैं चाहता हूँ लोग लॉकडाउन का पालन करें। आगे उन्होंने कहा कि आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें मुझे एक आदमी को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है। जो लॉकडाउन के दौरान बाहर था। आज के व्यवहार के लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं। उस व्यक्ति का अनादर करने का मेरा कोई इरादा नहीं था।

रंगबाजी में थे कलेक्टर

कलेक्टर साहब सुबह से ही गुस्से में नजर आ रहे थे। जो सामने आ रहा था वो पिट जा रहा था या फिर चालान हो जा रहा था। फिर चाहे उसकी कोविड में ड्यूटी ही क्यों न लगी हो। एक अन्य घटना में चेकिंग के दौरान उन्होंने एक बाइक सवार को रोका। उसने अपना आई-कार्ड दिखाया, कलेक्टर साहब का दिमाग गरम था। कार्ड को दरकिनार कर पुलिस जवान से बोले क्या देख रहे हो लगाओ एक डंडा। हड़बड़ा कर युवक बाइक से उतरा बोला सर..सर मेरी कोविड में ड्यूटी लगी है कर्मचारी हूं। तो दूसरे अफसरों ने उसे जाने दिया।

India Covid Latest Updates : पिछले 24 घंटों में 2,40 नए कोविड केस, 3,741 लोग की मौत, ब्लैक फंगस ने बढ़ाई चिंता

Toolkit Controversy : ट्विटर ने बीजेपी नेताओं के टूलकिट वाले ट्वीट को बताया ‘मैनुपुलेटेड’, कांग्रेस का हमला- बीजेपी करती है फ़ेक कंटेंट तैयार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर