लखनऊ. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती दिख रही है। 25 जनवरी को सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया के जरिए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर इशारों-इशारों में हमला बोला है. सीएम योगी ने लिखा कि जब वह सत्ता में थे तो उन्होंने कुछ नहीं किया और अब चुनाव के समय हर कोई ‘तारका’ लगा रहा है.

सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक कहावत है- रुको मत, तड़का पहनकर घूमो…’ ये है पूरे विपक्ष का हाल! सत्ता में रहे तो कुछ मत करो, अब तो सब चुनाव के समय ‘ताड़का’ लगा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर भारतीय सोशल मीडिया ऐप कू पर उन्होंने अखिलेश यादव के पाकिस्तान को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए लिखा, ‘जो पाकिस्तान को दुश्मन नहीं समझते, जिन्ना दोस्त लगते हैं. उनकी शिक्षा-दीक्षा और दूरदृष्टि के बारे में क्या कहा जा सकता है। वे खुद को समाजवादी कहते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी रगों में ‘तमंचवाद’ दौड़ रहा है।

अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू में पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि पाकिस्तान भारत का असली दुश्मन नहीं है. बीजेपी उन्हें वोट का दुश्मन बताती है।

अखिलेश ने आगे कहा कि हमारा असली दुश्मन चीन है, जबकि पाकिस्तान राजनीतिक दुश्मन है. सोमवार को लखनऊ में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सपा प्रमुख के बयान पर माफी की मांग की और कहा कि जिन्ना से प्यार करने वाला पाकिस्तान के लिए अपने प्यार को कैसे नकार सकता है।

India Corona Update : देश में कोरोना के 2,55,874 नये मामले, 614 लोगों की मौत

Uttrakhand Election ; मैं नर्तक हूं, उस्ताद कहेंगे नाचो तो नाचूंगा, वरना औरों को नचाऊंगा- बोले हरीश रावत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE