लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी की बीजेपी सरकार में महिला व बाल विकास मंत्री स्वाति सिंह को लखनऊ कैंट सीओ को धमकाने के मामले में अपने आवास पर तलब किया है. साथ ही सूबे के पुलिस डीजी ओपी सिंह से मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी है. स्वाति सिंह की ऑडियो वायरल होने के बाद यह बात सीएम योगी संज्ञान में आई जिसपर कार्रवाई करते हुए उन्होंने स्वाति सिंह को फटकार लगाई और 5 कालिदास सीएम आवास पर तलब किया.

सीएम योगी ने स्वाति सिंह के मंत्री के साथ व्यवहार पर भी नाराजगी जताई. वायरल ऑडियो में राज्यमंत्री स्वाति सिंह पुलिस अधिकारी को धमका रही हैं और एक बिल्डर के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का दबाव बना रही हैं.

गौरतलब है कि लखनऊ कैंट सीओ एक मशहूर बिल्डर के खिलाफ एफआईआर के बाद जांच कर रहे थे. इस बात से मंत्री स्वाति सिंह काफी खफा थी. ऑडियो में स्वाति सिंह सीओ से मामले को आगे तक नहीं ले जाने की बात कह रही हैं. सोशल मीडिया पर स्वाति सिंह का ऑडियो जमकर वायरल है. विपक्षी नेता जमकर स्वाति सिंह पर हमला कर रहे हैं.

समाजवादी पार्टी ने स्वाति सिंह की वायरल ऑडियो को लेकर कहा ”मामला हाई प्रोफाइल है मुख्यमंत्री जी के संज्ञान में चल रहा है. आप कौन सी जांच कर लेंगी? बैठिए आकर कभी, ये है भ्रष्टाचार को लेकर वो ज़ीरो टॉलरेंस जिसकी दुहाई मुख्यमंत्री जी देते नहीं थकते? शर्मनाक!”

Amethi DM Removed For Misbehaving: अमेठी में बीजेपी नेता के करीबी से बदसलूकी करने वाले डीएम प्रशांत कुमार पर कार्रवाई, हटाए गए, अरुण कुमार होंगे अमेठी के नए डीएम

Ayodhya Temple Building Trust: अयोध्या में कौन सा ट्रस्ट करेगा राम मंदिर निर्माण, इसपर छिड़ा युद्ध, फैसला करेगी नरेंद्र मोदी सरकार