लखनऊ. उत्तर प्रदेश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से बुरी तरह से जूझ रहा है. कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए प्रशासन जी जान से लगा हुआ है. इसी बीच राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक अज्ञात व्यक्ति से मौत की धमकी मिली है.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उत्तर प्रदेश पुलिस के व्हाट्सएप आपातकालीन डायल नंबर ‘112’ पर एक अज्ञात व्यक्ति का संदेश आया जिसने चेतावनी दी थी कि सीएम के पास ‘केवल चार दिन बचे हैं’. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धमकी 29 अप्रैल की शाम को मिली थी.

यूपी पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. कंट्रोल रूम के ऑपरेशन कमांडर अंजुल कुमार ने संदेश भेजने वाले अज्ञात नंबर धारक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की.

इस बीच एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि जिस नंबर से धमकी मिली थी उस नंबर का पता लगाने के लिए एक सर्विलांस टीम तैनात की गई है और संदेश भेजने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

यह पहली बार नहीं है जब सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. पिछले साल मई सितंबर और दिसंबर में भी मुख्यमंत्री को ऐसी कई धमकियां मिली थीं. धमकी देने की बात कबूल करने के बाद पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया.

Full Lockdown Advised by Rahul Gandhi : कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को देश में लॅाकडाउन लगाने का दिया सुझाव

Petrol and Diesel Prices Hike : चुनाव नतीजे आने के बाद बढ़ गए पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिये अपने शहर का रेट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर