नई दिल्ली/ पुलिस को कॉल करके दिल्ली के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल सोमवार देर रात 11 बजे एक शख्स ने शराब के नशे में संसद मार्ग इलाके से पीसीआर को फोन कर कहा था कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को मरने के लिए उसे हथियार और गोला बारूद उपलब्ध कराया गया है. इसपर तुरंत कार्यवाई शुरू की है और आरोपित को दबोच लिया गया.

डीसीपी डॉ. ईश सिंघल के मुताबिक संसद मार्ग थाना पुलिस को सोमवार रात करीब 11 बजे सूचना मिली थी कि किसी ने 100 नंबर पर कॉल कर कंट्रोल रूम को सूचना दी है कि उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री को मारने के लसिए किसी को हथियार व बारूद दिया है. संसद मार्ग थाना पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की. पुलिस ने सबसे पहले मोबाइल नंबर का पता लगाया. नंबर की जांच करने पर मोबाइल फोन नंबर पप्पू के नाम पर कृष्णा गली, पहाड़गंज के एक पते पर पाया गया. उस पते पर देर रात सोमवार को ही छापेमारी की गई तब पता चला कि पप्पू कई साल पहले वहां से जा चुका है. इसके बाद हैरान-परेशान दिल्ली पुलिस रात भर पुलिस टीम के साथ मोबाइल के लोकेशन के आधार पर उसे ढूंढती रही. अगले दिन सुबह उसे ओखला से गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें कि पप्पू शराब और ड्रग एडिक्ट है. कई सालो से वो अपनी बहन के साथ फरीदाबाद रह रहा है. आखिरकार पप्पू को फरीदाबाद, हरियाणा से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान पप्पू आरोपी ने बताया कि वह शादी शुदा नही है और शराब और ड्रग का एडिक्टिड है. उसने शराब पीकर नशे में सीएम को मारने की कॉल कर दी थी. वह फरीदाबाद में अपनी बहन के घर रहता है.

हालांकि इससे पहले भी कई बार देश की राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमले हो चुके है.

Relief From Petrol Diesel Price: जल्द मिल सकती है पेट्रोल डीजल के दामों से राहत, टैक्स घटाने की तैयारी कर रही मोदी सरकार

Gold Silver Price Today: सोने के दाम में आई भारी गिरावट, जानिए नए रेट्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर