भोपाल. कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाने वाले कांग्रेस विधायक महेंद्र सिंह यादव ने एक कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की. उन्होंने शिवराज की योजनाओं को खूब सराहा. उनके बयान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. महेंद्र यादव कोलारस से कांग्रेस के विधायक हैं और वायरल वीडियो में बीजेपी सरकार की योजनाओं की बखान कर रहे हैं. उन्होंने इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद भी दिया. बताया जा रहा है कि यह वीडियो करीब एक महीने पुराना है.

महेंद्र यादव एमपी कांग्रेस प्रचार समिति के मुखिया ज्योरादित्य के खास माने जाते हैं. बताया जाता है कि कोलारस के उपचुनावों में महेंद्र यादव को जिताने के लिए सिंधिया ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उस वक्त लड़ाई शिवराज बनाम सिंधिया मानी गई थी. न्यूज18 के मुताबिक शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव की तैयारियों में करीब 1000 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

शिवराज सिंह चौहान के मंत्री यहां महीनों लगे रहे और एक-एक वोट पाने के लिए लोगों की हर बात मानी गई. सीएम शिवराज सिंह चौहान इस दौरान कई बार कोलारस आए थे और उन्होंने सहरिया के आदिवासियों के लिए शिवराज सिंह ने महिलाओं को 1000 रुपये प्रतिमाह पोषण आहार भत्ता देने का एेलान किया था और चुनाव घोषित होने से पहले आदिवासी महिलाओं को पैसे बांट दिए थे.

अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा पर आजम खान का तंज- इतना सम्मान मिले तो आज ही मरना पसंद करूंगा

जब सुभाष चंद्र बोस की मौत की पुष्टि नहीं हुई तो कैसी पुण्यतिथि मना रही कांग्रेस?