दिल्लीः आम आदमी पार्टी की सरकार की तरफ से दिल्ली के सभी पार्कों में नागरिकों की सुविधा और स्वास्थय को ध्यान में रखते हुए ओपन जिम और बच्चों के खेलने के लिए झूले लगाए गए थे. सरकार के इस कदम का दिल्ली के लोगों ने दिल खोल अरविंद केजरीवाल के इस कदम का स्वागत किया था. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो सरकार के इस कदम को झटका देने वाला है.

सोशल मीडिया पर आया एक वीडियो दिल्ली के एक पार्क का है जहां कुछ अधिकारियों द्वारा पार्क में लगे झूले उखड़वाए जा रहे हैं और जब वहां के स्थानिय लोग उनको ऐसा करने से मना कर रहे हैं तो भी उन्होने अपना काम नहीं रोका और झूले उखाड़ने का काम करते रहे. सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो के जरिए दावा किया गया है कि पार्क में झूले आम आदमी पार्टी के विधायक की तरफ से लगवाए गए थे लेकिन एमसीडी में बैठी भाजपा के पार्षद इन झूलों को उखाड़ना चाहते हैं.

मामला सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो का है जिसको आम आदमी पार्टी के नाम से बने एक ग्रुप में शेयर किया गया है. इस वीडियो को इस ग्रुप में नेहल वैद्य नामक फेसबुक यूजर ने पोस्ट किया है. इस वीडियो में कुछ अधिकारी पार्क में लगे झूलों को उखाड़ रहे हैं जिसका वहां के स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं. वहां के स्थानीय लोग उन लोगों से लगातार बात करते हुए बता रहे हैं कि इन झूलों को वहां के विधायक ने लगवाया है आप इनको ऐसे नहीं उखाड़ सकते लेकिन वो लोग किसी की बात नहीं सुन रहे और पार्क में लगे झूलों को मजदूरों द्वारा उखड़वा रहे हैं.

स्थानीय लोगों के द्वारा वीडियो में लगातार अपील की जा रही है कि जिसने ये झूले लगवाए हैं उनको आ जाने दीजिए फिर आप जो करना चाहे कर लिजिएगा लेकिन वहां मौजूद लोग उनकी बातों पर ध्यान ना देकर झूलों को उखाड़ने में जुटे रहे. वीडियो में भाजपा की एमसीडी सरकार पर आरोप लगाया गया है कि पार्क में आम आदमी पार्टी के विधायक ने झूले लगवाए और भाजपा की एमसीडी सरकार ने इनको उखड़वा दिया.

बेशर्मी की सारी हदे पार : आप् विधायक ने लगवाए पार्कों में झूले, भाजपा की MCD ने उखड़वा दिए

Posted by Nehal Vaidya on Tuesday, 13 February 2018

AAP के पूर्व विधायक ने दिल्ली BJP के अध्यक्ष मनोज तिवारी को बताया नचनिया अध्यक्ष

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App