रायपुर. दो दिन पहले 15 साल की रेप पीड़िता द्वारा छत्तीसगढ़ के कंकर जिले में एक शख्स के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया था. मंगलवार को उसी पीड़िता के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें क्षेत्रीये लोग चुपचाप खड़े तमाशा देख रहे हैं. इसके अलावा मंगलवार को ही जिले की एक महिला के साथ हिंसा का एक और वीडियो वायरल हुआ. पुलिस के अनुसार जिस महिला के साथ मारपीट हो रही है उसके घर में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार हुआ था.

पुलिस ने माना है कि रायपुर से 250 किलोमीटर दूर गांव में एक बैठक के दौरान ये वीडियो बनाया गया. जबकि रेप का मामला इसके बाद 9 सितंबर को दर्ज हुआ है. पुलिस के अनुसार आरोपी को बचाने के लिए पीड़िता के साथ मारपीट की है.

एएसपी राजेंद्र जयसवाल ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि 9 सितंबर को पीड़िता के परिवार वालों ने 65 साल के निराशु बिस्वास के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था. पीड़िता के बयान के अनुसार उसके साथ 3 माह पहले बलात्कार हुआ था. 8 सितंबर को पीड़िता ने अपनी मां को इसकी जानकारी दी जिसके अगले दिन पंचायत बुलाई गई और फिर थाने में मामला दर्ज हुआ. उसी समय पंचायत में कुछ लोगों ने आरोपी के साथ मारपीट की थी. आईपीसी की धारा 376 और पोस्को एक्ट के तहत आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार किया गया था. वहीं वायरल वीडियो में गर्भवती पीड़िता के साथ एक शख्स मारपीट कर रहा है और लोग तमाशा देख रहे हैं.

शर्मनाक: दिल्ली में तीन साल की बच्ची से रेप

स्वास्थ्य का हवाला दे उम्रकैद में छूट चाहता है नाबालिग से रेप का दोषी आसाराम, राजस्थान के राज्यपाल को भेजी दया याचिका