July 18, 2024
  • होम
  • छत्तीसगढ़ के बीजेपी विधायक ने दिया इस्तीफा, हुए भावुक

छत्तीसगढ़ के बीजेपी विधायक ने दिया इस्तीफा, हुए भावुक

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज यानी सोमवार को अपने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है. इस दौरान वे काफी भावुक नजर आए. उनका कहना है कि विधायक पद से भले ही उन्होंने इस्तीफा दे दिया है, लेकिन वे एक सांसद के रूप में रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ के विकास के लिए काम करते रहेंगे. इस पर वरिष्ठ नेता रमन सिंह का का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल रायपुर सीट से ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. वे एक सांसद के रूप में पद ग्रहण कर चुके हैं.

रमन सिंह ने कहा कि वह एकसाथ दो सदनों के सदस्य नहीं हो सकते हैं. इसलिए उन्होंने विधायक पद से आज इस्तीफा दे दिया है और उनका इस्तीफा स्वीकार भी कर लिया गया है. वहीं विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मैं विधायक पद छोड़ रहा हूं, लेकिन सांसद रहूंगा. बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह को आज अपना इस्तीफा सौंपा है. बृजमोहन अग्रवाल रायपुर दक्षिण विधानसभा से विधायक थे. लोकसभा चुनाव जीतने के बाद वे विधायक पद से इस्तीफा दिया है.

भावुक हो गए बृजमोहन अग्रवाल

विधानसभा से इस्तीफा देते वक्त बीजेपी सांसद बृजमोहन अग्रवाल काफी भावुक नजर आए. इस मौके पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि जब जिम्मेदारियां बढ़ती हैं तो बहुत कुछ छोड़ना भी पड़ता है. 35 सालों से ज्यादा समय से छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही में शामिल रहने और राज्य के विकास के लिए कार्य करने के बाद आज विधायक पद से इस्तीफा देना मेरे लिए बहुत ही भावुक क्षण है. नई ऊर्जा के साथ छत्तीसगढ़ और रायपुर लोकसभा के लिए काम करूंगा.

Kanchanjunga Express Accident: डिब्बे काटकर लोगों को निकलने में जुटी रेस्क्यू टीम, दार्जलिंग रवाना हुए रेल मंत्री

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन