जगदलपुर. दोस्तों के सामने दिलेरी दिखाना कई बार जानलेवा साबित होता है. ऐसा ही कुछ हुआ छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में. यहां बारात में आए एक युवक को दिलेरी दिखाना इतना महंगा पड़ा कि जान गंवानी पड़ गई. विवाह समारोह में शरीक होने जगदलपुर के कोतवाली थानांतर्गत छोटे देवड़ा पहुंचा युवक दोस्तों को दिलेरी दिखाने के लिए पटाखा जलाकर उस पर बैठ गया. युवक के बैठते ही पटाखा जोरदार आवाज से फट गया. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी जान चली गई.

कोतवाली थाना प्रभारी कादिर खान ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को छोटे देवड़ा में एक वैवाहिक समारोह में त्रिनाथ गागड़ा नाम का युवक आया था. वहां वह बारात आने की खुशी में पटाखे फोड़ रहा था. इस दौरान एक पटाखा जलते-जलते बुझ गया. दोस्तों के साथ चल रहे मजाक के बीच युवक त्रिनाथ अधबुझे बम पर जाकर बैठ गया. उसके बैठते ही बम एक तेज धमाके के साथ फूट गया. इससे युवक के अदंरूनी हिस्से में गंभीर चोटें आईं. शुक्रवार देर रात महारानी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि जिस पटाखे को बुझा हुआ मानकर युवक उस पर बैठा था हार्ड डेंसिटी वाला बम था. इसके फटने पर जोरदार धमाका हुआ जिसकी वजह से युवक के कमर के नीचे वाले भाग में काफी गंभीर चोटें आईं. युवक को उसी दिन रात करीब साढ़े दस बजे जगदलपुर के महारानी अस्पताल लाया गया. यहां इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात उसने दम तोड़ दिया.

Odisha: शादी में दूल्हे को गिफ्ट में मिला बम, दूल्हा समेत 3 की धमाके में मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, 9 छात्रों की मौत, 24 घायल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App