रायपुर।छत्तीसगढ़ के रघुनाथ नगर स्थित स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में कक्षा दो में पढ़ने वाली स्मृति ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछा, ‘मैं हेलीकॉप्टर में कब बैठूंगी.

जिद के आगे सीएम पिघले

इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि जब आप 12वीं में टॉप करेंगे तो हेलिकॉप्टर में बैठेंगे, लेकिन स्मृति जिद पर अड़ी थीं कि मुझे आज आपके साथ हेलिकॉप्टर में बैठना है. मुख्यमंत्री बच्चों की जिद को टाल नहीं पाए और उन्होंने कहा कि आज आपको हेलिकॉप्टर में बिठाएंगे. उसके बाद सीएम भूपेश बघेल ने बच्ची को हवाई यात्रा की सैर करवाई.

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस साल 10वीं-12वीं की टॉपिंग छात्राओं को हेलिकॉप्टर से सैर कराने का वादा किया था. ऐसे में जब दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली स्मृति को इस बात का पता चला तो उन्होंने भी सीएम से हेलीकॉप्टर दौरे के लिए जोर दिया.

बता दें कि इससे पहले ऐसे ही सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ भी हो चुका है. सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने भी ऐसी ही स्थिति एक बार आ चुकी थी, जब बच्चे हेलीकॉप्टर में बैठने के लिए जिद करने लगे तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने बच्चों की ख्वाहिश को पूरा करते हुए हेलीकॉप्टर से सैर करवाई थी.

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर