भिलाई: छत्तीसगढ़ से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां कुछ युवकों ने एक 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप किया. जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ता को जिंदा जला डाला. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां से पीड़िता के अधजले शव को बरामद किया गया. वारदात के बाद से आरोपी फरार है. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह दिल दहलाने वाली घटना भिलाई के मचांदुर इलाके में हुई. वारदात के समय यहां रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा स्कूल जाने के लिेए निकली थी लेकिन वह वापस घर नहीं लौटी. मंगलवार की देर शाम उसके परिजनों ने थाने जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. अगले दिन गांव के बाहर एक आगजनी की घटना हुई. जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उन्हें पीड़िता का अधजला शव मिला. शव के दोनों हाथ-पैर तार से बंधे हुए थे.

पुलिस के मुताबिक,  स्थानीय लोगों से इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर शव को बरामद किया. पुलिस ने मृतका के कपड़े भी घटनास्थल से दूर बरामद किए हैं. परिजनो ने पीड़िता के शव की पहचान की. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. दूसरी तरफ इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के दो साल बाद भी परिवार वालों को नहीं मिला इंसाफ, काम्या पंजाबी ने लिखा इमोशनल लेटर

CBSE पेपर लीक: दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 टीचर और कोचिंग सेंटर मालिक अरेस्ट

अरुणाचल प्रदेशः नाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया, जमकर की पिटाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App