July 18, 2024
  • होम
  • छत्तीसगढ़: बलौदा बाजार मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद की एंट्री, बढ़ा बवाल

छत्तीसगढ़: बलौदा बाजार मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद की एंट्री, बढ़ा बवाल

रायपुर: भीम आर्मी के चीफ उत्तर प्रदेश के नगीना लोकसभा क्षेत्र के सांसद चन्द्रशेखर आजाद रावण ने छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में पिछले दिनों हुए बवाल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. उन्होंने अपने एक्स पोस्ट में लिखा हैं कि वह जल्द ही रायपुर आएंगे और पीड़ितों से मिलेंगे. उन्होंने अपने ट्वीट में एक वायरल वीडियों भी पोस्ट किया हैं, जिसमें पुलिसकर्मी हिंसा और आगजनी के कथित आरोपियों की पिटाई करते नजर आ रहे है. ऐसे में अब तक इस मुद्दे पर जहां प्रदेश के नेता ही बयानबाजी कर रहे थे, तो वही चन्द्रशेखर आजाद रावण की इस प्रतिक्रिया से आशंका जताई जा रही हैं कि यह मामला फिलहाल शांत नहीं होने वाला है.

भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद रावण ने इस पूरे आगजनी के बाद आरोपियों पर की जा रही कार्रवाई को एकतरफा बताते हुए प्रदेश के सतनामी समाज को अपना समर्थन भी दिया हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय से इस पूरे मुद्दे शिकायत करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की हैं.

चन्द्रशेखर आजाद रावण ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा है कि छत्तीसगढ़ के रायपुर में सतनामी समाज की पवित्र अमरगुफा को तोड़ने और जैतखाम (सतनामी पंथ के ध्वज) को काटकर फेंकने की घटना के संबंध में शासन द्वारा महीने भर से ज्यादा समय में भी कार्यवाही न करने पर भीम आर्मी व अन्य संगठन द्वारा शान्तिपूर्वक ज्ञापन देने के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा किए गए कृत्यों के लिए प्रशासन द्वारा सभी कार्यकताओं का बर्बरतापूर्ण दमन बेहद पीड़ादायक और निंदनीय. निर्दोष लोगों पर कार्यवाही से सतनामी समाज में डर का माहौल बन गया है. मैं मुख्यमंत्री से मामले की निष्पक्ष जांच और कार्यकताओं के इस बर्बरतापूर्ण दमन को तत्काल रोकने की मांग करता हूं. यह दमन हम बर्दाश्त नही करेंगे. जल्द मैं रायपुर पहुंचकर पीड़ित परिवारों से मिलूंगा.

येभी पढ़ें…

बद्रीनाथ जा रहा श्रद्धालुओं से भरा टेंपो ट्रैवलर खाई में गिरा, 10 लोगों की गई जान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन