बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक पति ने लोहे की रोड से हमला कर पत्नी की हत्या करदी. दरअसल आरोपी शख्स की पत्नी निम्फोमेनिया से पीड़ित थी जिस वजह से उसकी यौनेच्छा अत्यधिक बढ़ गई थी. ऐसे में पीड़ित महिला का पति उसके कामुक रवैये से परेशान रहने लगा था. वारदात के समय में भी आरोपी शख्स का पत्नी से सेक्स को लेकर कुछ विवाद हुआ था जिस वजह से गुस्साए पति ने उसकी हत्या करदी. घटना की सुबह पति ने पुलिस के पास जाकर सरेंडर कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय आरोपी शख्स की साल 2011 में शादी हुई थी. दोनों का एक पांच साल का बेटा भी है. गौरतलब है कि आरोपी शख्स की पत्नी निम्फोमेनिया नामक बीमारी से पीड़ित थी जिस वजह से उसकी शरीर की यौनेच्छा अत्यधिक बढ़ गई थी. आरोपी शख्स के अनुसार उसकी पत्नी किसी भी समय सेक्स की डिमांड करने लगी थी. अगर वह उसकी इच्छा पूरी नहीं कर पाता तो वह गाली-गलौज पर उतर आती थी. इसके अलावा महिला उसकी डिमांड न पूरी करने पर आरोपी पति को दहेज के मामले में फंसाने की धमकी भी देती थी.

आरोपी ने अपने दोस्तों से पत्नी की सेक्स की डिमांड पूरी कराई जिस वजह दोस्तों में आरोपी शख्स का मजाक उड़ने लगता था. वारदात के समय भी आरोपी की पत्नी ने उसके ही एक दोस्त को अपने शारिरीक इच्छा पूरी करने के लिए बुलाया था जिस वजह से दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ. गुस्साए पति ने पीड़िता पर लोहे की रोड से हमला कर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को घर के किचन में दबा दिया. उस समय उसका बेटा घर में ही था. हालांकि वारदात की अगली सुबह आरोपी ने पुलिस के पास जाकर अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी के बयानों को दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है़.

यूपी के बदमाशों में एनकाउंटर का खौफ, जमानत रद्द कराकर जेलों की तरफ भाग रहे अपराधी

स्पेन में रिश्ते हुए शर्मसार, 14 साल के भाई से गर्भवती 11 का साल की बहन ने दिया बच्चे को जन्म

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App