दक्षिण भारत,Chennai Rains: देश भर में बादल कहर बनकर बरस रहे हैं, बेमौसम बरसात ने देश में बारिश का सैलाब ला दिया है. इसी क्रम में राजधानी दिल्ली समेत समूचे दक्षिण भारत में लगातार कई दिनों से बादल छाए हुए हैं. ऐसे में कड़ाके की ठंड पड़ने के भी आसार है. देश के दक्षिणी राज्य इस वक़्त आसमानी आफत की मार झेल रहे हैं. ऐसे में सबसे अधिक अगर कोई राज्य इस कहर से प्रभावित है तो वह है आंध्र प्रदेश आंध्र प्रदेश में इस वक्त आफत की बारिश बरस रही है. प्रदेश में नदियां उफान पर आ गई हैं, जबकि सड़कों पर लबालब पानी भर गया है और कई घर पानी में डूब गए हैं.

दक्षिण भारत में घरों में भरा पानी

दक्षिण भारत में इन दिनों मूसलाधार बारिश हो रही है, बादल कहर बनकर बरस रहे हैं. ऐसे में लोगों के घरों में भी पानी घुस गया है. इस कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में लोगों के घरों में पानी घुस आया है जिसमें मछलियां भी तैरती हुई नज़र आ रही हैं. यह वीडियो चेन्नई का बताया जा रहा है. भारी बारिश के चलते आमजन को आवाजाही के दौरान कई दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है.

आंध्र प्रदेश में भी बारिश का कहर

बीते कुछ दिनों से भारी बारिश की वजह से आंध्र प्रदेश बाढ़ की चपेट में आया हुआ है. प्रदेश के चित्तूर और कडप्पा में कई वर्षों की अब सबसे भयानक बाढ़ आ गई है. राहत व बचाव कार्य में राष्ट्रीय व राज्य आपदा मोचन बल की मदद ली जा रही है. जबकि कई इलाकों में लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपेरशन में NDRF और एयरफोर्स मदद कर रहा है. वहीं, अब तक इस आसमानी आफ़त ने 20 लोगों की जान ले ली है.

यह भी पढ़ें :

Uttar Pradesh Elections: UP चुनाव से पहले योगी सरकार का नया प्लान, बेटियों के जन्म पर मिलेंगे 50,000 रूपये

Katrina’s Kanyadaan At The Hands Of Big B And Jaya बिग-बी और जया के हाथों कैटरीना का कन्यादान, बिग बी ने ठुमके भी लगाए

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर