Char Dham Yatra resumes today

देहरादून. Char Dham Yatra resumes today-राज्य पुलिस को सूचित किया कि चार धाम यात्रा ‘जो क्षेत्र में लगातार बारिश के कारण रुकी हुई थी, बुधवार (20 अक्टूबर) से फिर से शुरू होगी।

नैनीताल में मंगलवार को राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ एक समीक्षा बैठक में भाग लेने के बाद, पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने एएनआई को बताया, “गढ़वाल लगभग नियंत्रण में है, यहां तक ​​​​कि ‘यात्रा’ भी शुरू कर दी गई है। आखिरी खिंचाव छोड़कर। बद्रीनाथ यानि जोशीमठ से बद्रीनाथ तक खोल दिया गया है और ‘चार धाम यात्रा’ कल पूरी तरह से फिर से शुरू हो जाएगी।”

लगातार आ रही खबरों के मुताबिक रुद्रप्रयाग-केदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग 107 अवरुद्ध है. पहाड़ी से मलबा आने से नौलापानी के पास एनएच बंद है, जिसे खोलने की कोशिशें जारी हैं. इधर, उत्तराखंड पुलिस ने अपने आधिकारिक ​ट्विटर अकाउंट पर बताया कि तीन धामों के लिए यात्रा शुरू हो चुकी है जबकि बद्रीनाथ के लिए रास्ता खुलने का इंतज़ार है. इसके अलावा राज्य में अन्य रास्तों के ​लिए भी अपडेट्स लगातार आ रहे हैं.

डीजीपी अशोक कुमार के हवाले से एएनआई ने ट्वीट किया कि नैनीताल से कालाढूंगी रोड 19 अक्टूबर को भारी बारिश के चलते बंद हो गई थी, उसे दोबारा चालू कर दिया गया है. यहां ट्र्रैफिक फिर शुरू हो गया है. इसी तरह नैनीताल ज़िले के ज्यूलीकोट में मशीनों की मदद से एक मुख्य सड़क के बड़े हिस्से को दोबारा चालू किया गया, जहां भूस्खलन हुआ था.

रूस में आज मॉस्को-फॉर्मेट बैठक में आमने-सामने मिलेंगे भारत, तालिबान

Govt action plan: PM मोदी की बैठक के बाद केंद्र ने 60 सूत्री कार्य योजना तैयार की

Captain Amarinder Singh new political party कैप्टन अमरिंदर की पार्टी के दरवाजे सभी के लिए खुले

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर