July 16, 2024
  • होम
  • CU MMS Scandal: लड़की को मेरा भाई जानता तक नहीं, आरोपी रंकज के परिवार ने दी सफाई

CU MMS Scandal: लड़की को मेरा भाई जानता तक नहीं, आरोपी रंकज के परिवार ने दी सफाई

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : September 20, 2022, 8:45 pm IST

चंडीगढ़. CU MMS Scandal: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का मामला थमने की बजाय बढ़ते ही जा रहा है. इस मामले में अब तक चार गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, तीन आरोपियों को तो सात दिनों की रिमांड पर भी भेज दिया गया है. अब इसी मामले में आरोपी रंकज के घरवालों ने अपने बेटे की बेगुनाही का सबूत देते हुए सफाई दी है. उन्होंने कहा कि आरोपी लड़की को तो उनका बेटा जानता तक नहीं था, फिर उसने वीडियो वायरल किया कैसे.

परिवार ने क्या कहा

आरोपी रंकज के परिवार का कहना है कि पुलिस उस IP एड्रेस और मोबाइल नंबर का खुलासा करे जिसके जरिये रंकज और आरोपी लड़की के संपर्क की बातें कही जा रही हैं. रंकज के परिवार का कहना है कि रंकज टूर एन्ड ट्रैवल कंपनी चलाता हैं और देशभर में उसके क्लाइंट हैं. वहीं परिवार ने कहा कि मीडिया में जो चल रहा है कि गुजरात-मुम्बई-दिल्ली कनेक्शन वो सरासर गलत है. रंकज के परिवार का आरोप है कि हमने मोहली पुलिस को खुद कॉल कर अपनी ओर से इस केस में सारी जानकारी दी थी न कि उन्होंने दबिश देकर गिरफ्तारी की है.

चंडीगढ़ के गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों के वीडियो लीक होने के मामले में चौथे आरोपी की एंट्री हो गई है. सात दिनों तक पुलिस रिमांड में भेजे गए तीनों आरोपियों (छात्रा, उसका बॉयफ्रेंड सनी मेहता और उसका दोस्त रंकज वर्मा) से शुरुआती पूछताछ की जा रही है, इस पूछताछ में कई सारे अहम खुलासे भी हुए हैं, वहीं इस मामले में पुलिस को लीड मिली है, इस मामले में पुलिस ने आरोपी लड़की के मोबाइल से 12 से ज्यादा वीडियो रिकवर कर लिए हैं.

आरोपी के चैट ने खोले राज़

हालांकि पुलिस का कहना है कि ये सारे वीडियोज़ लड़की के ही हैं, इसके साथ ही पुलिस ने लड़की के कुछ चैट्स भी खंगाले हैं जिसमें उन्हें अहम सुराग मिले हैं. चैट्स के मुताबिक आरोपी लड़की किसी मोहित नाम के लड़के से बात करती थी और मोहित ही उसे वीडियो और फोटो डिलीट करने को कहता था. एक चैट में मोहित ने छात्रा को वीडियो डिलीट करने को कहा था, जिसपर छात्रा ने कहा था, ‘आज मरवा ही दिया था. क्योंकि एक लड़की ने मुझे नहाती हुई छात्रा की फोटो लेते हुए देख लिया था.’

 

Mohali MMS leak: प्रशासन का भांडाफोड़! आरोपी ने दूसरी लड़कियों का MMS बनाने की बात कबूली

राजस्थान में बीजेपी महिला कार्यकर्ता का सिर धड़ से अलग करने की धमकी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन