गुड़गांवः हरियाणा के महेंद्रनगर जिले के कनीना से राज्य की CBSE टॉपर रही छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की का आरोप है कि पांच लोगों ने उसे किडनैप किया और फिर पांचों ने घिनौनी घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद आरोपी पीड़िता को बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए. मिली जानकारी के अनुसार पांच लोगों ने बुधवार लड़की को किडनैप किया था. लड़की का आरोप है कि सभी आरोपी उसके गांव के ही रहने वाले हैं. आरोपी लड़की को कार से एक सुनसान जगह ले गए और घटना को अंजाम दिया. इस मामले पर हरियाणा के पूर्व सीएम भुपिंदर सिंह हुड्डा का कहना है कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है. सीएम को अब नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. 

लड़की ने बताया कि आरोपी उसे सूनसान जगह पर ले गए और नशीला पेयपदार्थ पिलाकर सामूहिक बलात्कार किया. रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने में एक अधिकारी के अनुसार इस मामले में युवती की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की फिलहाल एख कॉलेज में सेकेंड ईयर की स्टूडेंट है. 

इस मामले पर पीड़िता का मां का कहना है सीबीएसई में टॉप करने पर पीएम मोदी ने उसे सम्मानित किय़ा था. मोदी जी कहते हैं बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, पर कैसे. जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने लड़की को तब किडनैप किया जब वह कोचिंग पढ़कर लौट रही थी. उस वक्त आरोपियों ने उसका अपहरण किया और सूनसान जगह पर ले जाकर घिनौनी घटना को अंजाम दिया. पीड़िता का यह भी कहना है कि पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज करने में काफी देर की मामला दर्ज कराने के लिए उसे कई पुलिस थानों के चक्कर काटने पड़े. 

यह भी पढ़ें- यूपी: शौच करने निकली लड़की के साथ दो ने किया रेप, पीड़िता ने आग लगाकर दी जान

हरियाणा में महिला सब इंस्पेक्टर से थाना परिसर में गैंगरेप, 5 के खिलाफ मामला दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App