झारखंड. झारखंड के जज उत्तम आनंद की मौत के मामले में हर रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं. यह केस रोज़ एक नया मोड़ ले रहा है. ऐसे में इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी, अब सीबीआई ने इस केस की अब तक की स्टेटस रिपोर्ट कोर्ट में पेश की है. सीबीआई ( CBI on Judge Uttam Anand Case ) का कोर्ट में कहना है कि जज उत्तम आनंद को जानबूझकर टक्कर मारी गई थी, उनकी मौत कोई हादसा नहीं थी.

ऑटोवाले ने जानबूझकर मारी थी टक्कर

जुलाई महीने में जज उत्तम आनंद की मौत का मामला सामने आया था, शुरुआत में उनकी मौत को एक हादसा बताया जा रहा था. लेकिन इस मामले की सीबीआई जांच में अब पता चला है कि जज उत्तम आनंद की मौत एक सोची समझी साजिश थी. हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान सीबीआई ज्वाइंट डायरेक्टर पेश हुए. अदालत को बताया गया कि जज को जानबूझकर टक्कर मारी गई थी, इसकी साजिश किसने रची थी, उनतक सीबीआई जल्द ही पहुंचेगी. अदालत ने पूरे मामले पर चिंता जताई है. कोर्ट का कहना था कि इस घटना के बाद अधिकारियों का मोरल काफी डाउन है. अगर इसका जल्द खुलासा नहीं हुआ तो न्याय-व्यवस्था के लिए अच्छी बात नहीं है.

खबरों के मुताबिक़ जांच में सीसीटीवी फुटेज, 3D एनालाइसिस, क्राइम सीन रिक्रिएशन समेत दूसरी टीमें भी शामिल रही. इन सभी के रिपोर्ट से यह आशंका जताई जा रही है कि जज को जानबूझकर मारा गया था.

यह भी पढ़ें :

Mahant Narendra giri Death : क्या महंत नरेंद्र गिरि के मौत की गुत्थी सुलझाएगी रस्सी ? नरेंद्र गिरि के मौत से जुड़ा वीडियो आया सामने

Nia Sharma का स्टार किड्स पर निशाना, बोलीं- नाम हटा दें तो क्या इन्हें देखना पसंद करेंगे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर