नई दिल्ली : चंडीगढ़ के पास पंजाब के डेरा बस्सी से कारजैकिंग की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति ने चाबी गाड़ी में लगी हुई छोड़ दी, जिसके बाद दो चोर आए और उस व्यक्ति की टाटा टियागो कार के साथ उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गए. लेकिन थोड़ी देर बाद चोरों ने महिला को हाइवे पर फेंक दिया और भाग गए. हैरानी की बात यह है कि चोर बिना मास्क के गाड़ी के अंदर बैठे और पत्नी की मौजूदगी में ही गाड़ी लेकर निकल पड़े.

पुलिस के अनुसार, एक निजी कंपनी के कर्मचारी राजीव चंद और उनकी पत्नी रितु गुरुवार दोपहर 1 बजे के आसपास अपने बच्चों की फीस जमा कराने के लिए बच्चों के स्कूल पहुंचे, उसके बाद राजीव चंद बच्चों की फीस जमा कराने स्कूल में अंदर चला गया और रितु कार में बैठ कर इंतजार कर रही थीं, इसलिए राजीव ने गाड़ी की चाबी इग्निशन में छोड़ दी, उसके बाद अचानक, बिना मास्क पहने दो आदमी पहुंचे और कार में बैठ गए. उनमें से एक ड्राइवर की सीट पर बैठ गया, जबकि दूसरे ने रितु के पीछे वाली सीट पर कब्जा कर लिया और उसके चेहरे को ढंक दिया, ताकी रितु किसी को आवाज ने दे सके. उसके बाद चोरों ने चार पहिया वाहन को राष्ट्रीय राजमार्ग की ओर मोड़ दिया और लगभग 5 किलोमीटर तक गाड़ी चलाने के बाद, रितु को अंबाला टोल प्लाजा पर फैंक कर चले गए.

बता दें कि शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस लुटेरों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने में लग गई है, वहीं डेरा बस्सी के एसएचओ सतिंदर सिंह का कहना है कि “हमने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद एक जांच शुरू की है. हम टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार करने की उम्मीद कर रहे हैं। ”

Toilet Break Policy: दुनिया की इस कंपनी में एक बार से ज्यादा टायलेट जाने पर लगता है जुर्माना

Kisan Andolan Update : आज किसान और सरकार के बीच आठवें दौर की बातचीत जारी, अपनी मांग पर अड़े किसान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर