Capt Amarinder Singh Resignation

पंजाब. पंजाब कांग्रेस के बीच का विवाद बढ़ते ही जा रहा है, इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह गिल ( Capt Amarinder Singh Resignation ) ने अपना इस्तीफ़ा राजयपाल बनवारीलाल पुरोहित को सौंप दिया है. इस्तीफे के बाद कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने अलग ही तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं.

आलाकमान जिसको चाहे सीएम बनाए, लेकिन मैं नए सीएम को कबूल नहीं करूंगा : कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस में कलह के बीच कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने राजयपाल को अपना इस्तीफ़ा सौंपा है. इस्तीफे के बाद कैप्टेन ने पार्टी के खिलाफ तीखी बयानबाज़ी की है. उन्होंने कहा कि, ” मैंने सुबह सोनिया गांधी को बता दिया था कि मैं इस्तीफा दे रहा हूं. दो महीने में 3 बार विधायकों की बैठक की गई, तीसरी बार विधायकों से बात हो रही है. मेरी बेइज्जती की गई है. अब आलाकमान जिसको चाहे सीएम बनाए, लेकिन मैं नए सीएम को कबूल नहीं करूँगा. भविष्य की राजनीति के लिए मैं अपने साथियों से बात करूंगा, मैं अभी कांग्रेस में हूं, लेकिन मेरे रास्ते खुले हैं. सभी विकल्पों पर विचार करूँगा.”

बता दें कि शनिवार को होने वाली विधायक दल की बैठक में नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो सकता है. ऐसे में खबरों की माने तो, सुनील जाखड़ पंजाब के नए मुख्यमंत्री हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें :

Captain Amarinder singh Resigns : पंजाब कांग्रेस की कलह का क्लाइमैक्स, CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया इस्तीफ़ा

अमेरिका अगर तालिबान को मान्यता नहीं देगा तो और बिगड़ेंगे हालात : इमरान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर