नई दिल्लीः पूर्वोत्तर राज्यों त्रिपुरा और नगालैंड में मिली शानदार जीत पर खुश हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को दिल्ली स्थित मुख्यायल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर चुटकी ली थी जिसपर आज पलटवार करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पलटवार करते हुए एक बयान दिया है. जिसमें उन्होंने पीएम के बयान को तुच्छ बताते हुए कहा कि वो उनके और पार्टी के बीच में कोई दिक्कत पैदा नहीं कर पाएंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भाजपा के नए मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए चुटकी ली थी जिसमें उन्होनें पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर चुटकी ली थी जिसमें उन्होने कहा था कि पंजाब में हालात ये हैं कि वहां जो (कैप्टन अमरिंदर सिंह) हैं वह कांग्रेस को अपना नहीं मानते और पार्टी उन्हें अपना नहीं मानती. वे एक स्वतंत्र फौजी हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, एक पार्टी (कांग्रेस) ऐसी भी है जहां लोगों का पद तो बढ़ता जा रहा है लेकिन ‘कद’ छोटा होता जा रहा है.

पीएम मोदी ने देश में लगातार सिमटता कांग्रेस का दायरे पर कहा उन्होनें कहा था कि हाल के दिनों में पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणस्वामी से कहा था कि जून के बाद कांग्रेस के पास आप ही दिखाने के लिए सीएम होंगे क्योंकि अब धीरे-धीरे सभी राज्यों से कांग्रेस खत्म हो जाएगी.

 

फारुख अब्दुल्ला का विवादित बयान, कहा- देश के बंटवारे के लिए जिन्ना नहीं बल्कि जवाहर लाल नेहरु, मौलाना आजाद और सरदार पटेल जिम्मेदार

आजम खान ने की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ, बोले- अजान के दौरान रुके PM, तुष्टीकरण नहीं बल्कि अल्लाह का खौफ

राहुल गांधी की अध्यक्षता के पहले चुनाव में त्रिपुरा और नगालैंड में कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App